Fashion के मामले मे अब लड़के भी लड़कियों को पीछे छोड़ रहे हैं. महिलाओ की तरह पुरुषो को भी अब आकर्षित दिखना अच्छा लगता है.

अच्छे रहने से लड़के ना सिर्फ़ अपनी पर्सनॅलिटी मे चार चाँद लगते हैं बल्कि उनकी यह आइ-कॅचिंग लुक लड़कियो को भी आकर्षित करती है. लड़कियो का यूँ बार बार पलट कर देखना हर लड़के की ख्वाइश होती है. 

अच्छे और ढंग से कपड़े पहनने से पुरुषो का एक पॉज़िटिव कॅरक्टर दूसरो के सामने आता है. यूँ तो कुछ लड़के अपने काम काज के कारण खुद पर ध्यान बिल्कुल नही देते हैं और फॅशन का तो वो वर्ड ही नही जानते हैं. लेकिन आज के इस जेनरेशन मे अगर आगे बढ़ना है तो उन्हे भी फॅशन को जानना होगा और समझना भी होगा. 

आईये हम आपको बताते हैं की आप कैसे बन सकते हैं फॅशनबल – लड़को के लिए ब्यूटी टिप्स : beauty tips BOYS
1. कपड़ो का सेलेक्ट करते वक़्त रखे ध्यान :

जो पुरुष ढीले-ढाले कपड़े पहनते हैं उनका दूसरो के सामने नेगेटिव इंप्रेशन बनता हैं. पुरुषो को अपने बॉडी के अनुसार ही ड्रेसअप होना चाहिए.

2. कपड़ो को रखे अच्छे से :

फॅशन करना चाहते हैं और कपड़े कुछ भी पहन लेते हैं चाहे वो कैसे भी अवस्था मे क्यों ना हो… एक अची पर्सनॅलिटी के लिए सबसे ज़रूरी है की आप प्रेस किए हुए ही कपड़े पहनने. इससे आपका इंप्रेशन ऑफीस मे और लड़कियो पर भी अछा बनेगा. 

लड़को के लिए गोरा होने की टिप्स gore hone ke gharelu upay hindi me

3. सादगी (डीसेन्सी) का रखे ध्यान :

अगर आप सोचते हैं की फॅशन का मतलब है तड़क-भारक तो आप ग़लत सोचते हैं. कुछ लोग चमकदार कपड़ो को ही फॅशन मान बैठते हैं जो सिर्फ़ उनका औरो के सामने मज़ाक बनता है. कपड़े वही पहनने जिसमे आपकी सादगी खुल कर सामने आए. सिंपल और स्ट्राइकिंग ड्रेस आपको भीड़ मे भी एक अलग पहचान दिलाते है.

4. पुराने कपड़ो को कहे ‘नो’ :

कुछ पुरुषो की लड़कियो की तरह आदत होती है नये और आचे कपड़ो को अलमारी मे क़ैद कर के रखने की और पुराने कपड़े ही पहनने की. आप अपनी यह आदत बदल डाले तो अछा होगा, पुराने और खराब कपड़े आपकी लुक खराब कर देती है. एक ही कपड़े को बार-बार पहनना आक्ची बात नही है. पुराने और फेडेड कपड़े को तुरंत आपने आप से दूर करने मे ही आपकी भलाई है.

आगे पढ़े -कैसे पुरुष स्मार्ट दिखने के लिए इन बातों रखें ख्याल

5. Complexion के अकॉरडिंग कपड़ो का करे चुनाव :

यह बहुत ज़रूरी है की आप जान ले की आपके उपर कौन कौन से कलर सूट करते हैं. कंपेक्स्षन के अकॉरडिंग ही कपड़े पहनने तब ही आपका लुक खुल कर सामने आएगा. इश्स टिप्स को आजमा के आप सही ड्रेस उप कर सकते हैं  जिससे आप हॅंडसम दिख सकते है. यूँ तो गोरे लोगो पर हर कलर ही खिलता है लेकिन जो लोग सावले हैं उन्हे तोड़ा सोच समझ कर ही कलर का चुनाव करना चाहिए.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..