आईये जानते हे कैसे होते बॉलीवुड कॉन्ट्रैक्ट - Top.HowFN.com

आईये जानते हे कैसे होते बॉलीवुड कॉन्ट्रैक्ट

 Bollywood Contract in Hindi - बॉलीवुड में अनोखे कॉन्ट्रैक्ट्स साइन हो रहे हैं. निर्माता-निर्देशक ही नही, एक्टर्स भी इनमे अपने शर्ते रखवा रहे हैं. शादी के बाद जंहा शाहिद कपूर, सैफ अली खान और रितेश देशमुख ने 'नो किसिंग' का क्लॉज अपने कॉन्ट्रैक्ट में जुड़वाया. वही सोनाक्षी सिन्हा की हर फिल्म में शर्त संस्कारी दृश्यों और परिधानों की ही होती है. कटरीना ने फिल्म बूम के बाद अपने कॉन्ट्रैक्ट में 'नो किसिंग' शब्द शामिल करवाया, हालांकि, उनका यह नियम ऋतिक के साथ आई 'जिंदगी मिलेगी न दोबारा' में टूट गया. पढ़िए सेट पर नॉनवेज न खाने से लेकर हवाई यात्रा तक से जुडी रोचक कॉन्ट्रैक्ट शर्तो के बारे में...


सूरज बड़जात्या - फिल्म सेट पर नॉन वेज न खाने की शर्त
राजश्री प्रोडक्शन के सेट पर ना तो नॉन वेज खाना लाया जा सकता है, न खाया जा सकता है. सलमान भी अगर नॉनवेज मंगवाए तो उन्हें भी वैनिटी में ही बैठकर खाना पड़ता है.

अक्षय कुमार - संडे को काम नही, देर रात तक शूट नही
निर्माताओं के साथ कॉन्ट्रैक्ट में साफ लिखवाते हैं कि वे रविवार को काम नही करेंगे. अक्षय कभी देर रात तक भी काम नही करते. जल्द शूट शुरू करते हैं, जल्दी ही खत्म कर देते हैं.

एकता कपूर - Actress बोल्ड शूट से मना नही कर सकती

एकता कपूर ने फिल्म-ट्रिपल एक्स के लिए एक्ट्रेस से न्यूडिटी क्लॉज साइन करवाया था. इसके तहत Actress Bold Seen के लिए मना नही कर सकती थी. Bold शूट का यह क्लॉज मल्लिका और बिपाशा फिल्म निर्माता महेश भटट, पूजा भटट के लिए साइन कर चुकी हैं.

आगे जरूर पड़े -  पेट्रोल पंप वाले डालते हैं आपकी गाडी में कम Petrol

करन जौहर - लॉन्चिंग करने पर कमाई का 10%
करन जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन ने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन को लॉन्च किया. Contract में स्पष्ट लिखा था कि तीनों को अपनी कमाई का 20% हिस्सा धर्मा प्रोडक्शन को देना होगा. 10% करण जौहर को मिला, बाकि 10% रेशमा शेट्टी की बिजनेस मैनेजमेंट कम्पनी को मिला.


पाक एक्टर्स - लिखवाते हैं कि Kissing Seen नही देंगे
अली जफर, मावरा, माहिरा खान जैसे पाकिस्तान एक्टर्स ने जब भी Contract साइन किया, साफ-साफ लिखवाया की वे Kissing Seen नही देंगे. इसके पीछे उनकी पाकिस्तान में इमेज को लेकर अपनी चिंता
चिंता होती है. हालांकि, फवाद भी इंटिमेट दृश्यों से परहेज की बात कहते हैं, लेकिन उनकी दोनों पिछली फिल्मों में किसिंग सीन थे.

0 Response to "आईये जानते हे कैसे होते बॉलीवुड कॉन्ट्रैक्ट"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel