जिंदगी के 8 सबसे खबसूरत पल Most Beautiful Moment in Life - Top.HowFN.com

जिंदगी के 8 सबसे खबसूरत पल Most Beautiful Moment in Life

हमारी जिंदगी में कई ऐसे moment आते हे जिन्हें हमें फिर से जीने का मन करता हे. जब इन पलों के बारे में हम सोचते हे तो दिल को एक ख़ुशी सी मिलती हे और हमारे अंदर एक नई उर्जा का संचार होता हे. आईये जानते हे ऐसे ही खुबसूरत कभी ना भूले जाने वाले पल.
Most Beautiful Moment in Life

1. जब आपने पहली बार साईकल चलाई थी
जब आपने पहली बार साईकल चलाई थी और पेंडल मारने का वो अनुभव आप कभी नहीं भूलना चाहेंगे. जो मज़ा साईकल चलाने में था वो बाइक पे कंहा.

2. जब आपने ग्रेजुएशन पूरी की थी

सच में इंसान की लाइफ में ग्रेजुएशन बहुत महत्व रखती हे. जब आपके हाथ में एक डिग्री आई थी. तब से आपने अपनी नई जिंदगी शुरू की थी. उस दिन से लाइफ में कई रोमांचित पल आये थे.

3. पहला प्यार
कहते भी हे की पहला प्यार कभी नहीं भुला जाता. प्यार चीज ही ऐसी हे जिसमे हम खुद तक को भूल जाते हे. ऐसा ही सच्चा और पहला प्यार कभी नहीं भुलाया जा सकता.

4. पहला किस
कहते हे पहला किस दिलो-दिमाग के हमेशा के लिए जगह बना देता हे. इस पल को हम हमेशा के लिए सहेज कर रखते हे.

5. फर्स्ट नाईट
जब आपने अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के साथ फर्स्ट नाईट बिताई होगी. उसे आप कभी नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि उसी दिन से आपका प्यार और परवान चढ़ा था. 

यह भी पढ़े फर्जी फेसबुक अकाउंट पता लगाने का तरीका

6. शादी का दिन
अपनी शादी का दिन भला कौन भूल सकता हे. जब दो जिस्म और जान हमेशा के लिए एक हो जाते हे. शादी की तेयारियाँ, शौपिंग, पार्टी और शादी का दिन बहुत खास होता हे उसे आप कभी नहीं भूल सकते.

7. पहली सैलरी
जब आपने अपनी योग्यता को पहचाना था और जब आपको अपनी काबिलियत से पहली सैलरी मिली थी, तो सच में वो दिन आपके लिए बहुत खुशी का रहा होगा. इससे फर्क नहीं पड़ता की पहली सैलरी कितनी थी, लेकिन जब खुद की कमाई हाथ में होती हे तो उसका मज़ा ही अलग होता हे.

8. जब आपने अपने बच्चे को पहली बार गोद लिया था
अपने बच्चे को गोद में लेने की ख़ुशी आप शब्दों में बंया नहीं कर सकते.

0 Response to "जिंदगी के 8 सबसे खबसूरत पल Most Beautiful Moment in Life"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel