5 फीट की दुल्हन 3 का दूल्हा किस करने पड़ी स्टूल की जरूरत Girl Married To A Dwarf - Top.HowFN.com

5 फीट की दुल्हन 3 का दूल्हा किस करने पड़ी स्टूल की जरूरत Girl Married To A Dwarf

सच ही कहा किसी ने प्यार सच में अँधा होता हे. जब किसी से प्यार होता हे तो उसकी कमियाँ भी खूबियाँ बन जाती हे. कुछ ऐसा ही हुआ हे इस कपल के साथ.

James Lusted की लंबाई सिर्फ़ 3 फ़ीट सात इंच है, जबकि उनकी दुल्हन Chloe Roberts की लंबाई 5 फ़ीट सात इंच है. दोनों की लंबाई में बड़ा फासला है. इसलिए शादी के दिन James ने चर्च में अपनी पत्नी को अंगूठी पहनाने और किस करने के लिए स्टूल का इस्तेमाल किया.


स्टूल का इस्तेमाल करने के कारण वो शादी की साड़ी रस्में भी पूरी कर सका और किस भी. जेम्स और उनकी पत्नी Chloe ने तीन सालों के रोमांस के बाद पारम्परिक रूप से शादी कर ली. जेम्स के मुताबिक, “ये दिन इससे ज़्यादा सुन्दर नहीं हो सकता था.”

Diastrophic Dysplasia नामक जेनेटिक कंडीशन से पीड़ित जेम्स बौने हैं, जबकि उनके पेरेंट्स की लंबाई सामान्य है. उनका बड़ा भाई भी बौना है.

यह भी पढ़े एकाग्रता कैसे बढ़ाये विधि रहस्य

पत्नी Chloe कहती हैं, 'फेमिली ज़रूरी है. अगर जेम्स के जैसा बौना बच्चा होगा, तो भी हमें फ़र्क नहीं पड़ता. मैं तो टेस्ट भी कराना चाहती जिससे पता चले कि बच्चे में जेनेटिक प्रॉब्लम होगी या नहीं, क्योंकि अंत में बात ये है कि मैं बच्चे पैदा करने के मामले में अपना मन नहीं बदलने वाली हूं. बच्चा चाहे जैसा भी जन्मे, हम उसे प्यार करेंगे.'

हालाँकि दुल्हन के परिवार वाले इस रिश्ते से खास खुश नहीं हे. लेकिन जब प्यार होता हे तो कुछ नहीं दिखाई देता. प्यार का रिश्ता भी बड़ा गजब का हे. प्यार में इंसान कुछ नहीं सोचता.

0 Response to "5 फीट की दुल्हन 3 का दूल्हा किस करने पड़ी स्टूल की जरूरत Girl Married To A Dwarf"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel