friendship female number divorce lady for friendship divorce lady contact number indian female friendship female friendship online friendship female phone no lady friend phone number widow womens phone number 
हर कामयाब इंसान के पीछे एक ओरत का हाथ होता हे, लेकिन कामयाब इंसान को ओरत मिलती भी तो आसानी से हे. कोई फर्क नहीं पड़ता की आप कैसे दीखते हे, फर्क पड़ता हे की आपके पास पैसे कितने हे, आप कितने ज्यादा कामयाब हे. तभी तो घरवाले कहते हे अच्छा पढ़-लिख ले और अच्छी नोकरी पा ले वरना कोई अपनी लड़की भी नहीं देगा. सही बात हे आज कल की लड़कियां वैसे भी पैसों वाले इंसानों को ज्यादा पसंद करती हे. आखिर इनके पीछे क्या वजह हे आईये जानते हे.

1. चाल-चलन और लाइफस्टाइल कुछ महिलाओं को बड़े लोगों के साथ उठाना-बेठना पसंद होता हे. उन्हें ऐसी लाइफस्टाइल पसंद होती हे. अपनी इन्ही इच्छाओं को पूरा करने के लिए लड़कियां अमीर लड़को से शादी करना चाहती हे.

2. वित्तीय सुरक्षा
पैसो से जुडी प्रॉब्लम से बचने के लिए भी एक अमीर लड़के की जरूरत होती हे. इसलिए अगर ज्यादा पैसे हे तो अगर लड़का अच्छा नहीं भी दीखता हे या नॉलेज ज्यादा नहीं हे तो भी चलेगा.

3. पति के साथ ज्यादा समय बीता पाती हे
वैसे भी अमीरों का ऑफिस और घर नोकरों के भरोसे ही चलता हे, इसलिए पति-पत्नी को साथ में ज्यादा टाइम बीतने का मोका मिल जाता हे और हर लड़की चाहती हे की उसका पति उसे टाइम दे.

4. Bright Future
जब एक अमीर पति मिलता हे तो पत्नी अपने और अपने बच्चे के Bright Future को लेकर चिंतित नहीं होती हे. सम्पति का बड़ा हिस्सा वैसे भी उनके वारिस को ही मिलेगा.

5. दुखद अतीत
जिन महिलाओं ने अपने जीवन में गरीबी देखी हो वो कभी नहीं चाहेगी की आगे भी उन्हें यही हालात देखने पड़े. इसलिए अच्छी लाइफस्टाइल के लिए वो अमीर पति खोजती हे. 

यह भी पढ़े मधुमेह के लक्षण और घरेलू उपचार

6. शानदार और रईस जीवन
हर ओरत का सपना होता हे की उसकी लाइफ शानदार हो और उसे वो सब मिले जो वो चाहती हे और यह सब मुरादें तो एक अमीर व्यक्ति ही पूरा कर सकता हे. इसलिए भी लड़की को अमीर लड़के पसंद आते हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..