लिंग बढ़ाने के बारे में 4 झूठ जरूर देखे - Top.HowFN.com

लिंग बढ़ाने के बारे में 4 झूठ जरूर देखे


कई बार ऐसा लगता हे की हमारे लिंग का आकार छोटा हे और हम सही से अपनी सेक्स लाइफ को नहीं जी सकते. विज्ञापन, अखबार, बसों पर लगे पेम्पलेट और लोग इस बारे में कई सारी भ्रांतियां हमारे मन में पैदा कर देते हे. लेकिन यह सब सच नहीं हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको इस से जुड़े कुछ मिथक के बारे में बताऊंगा जिससे आप सच्चाई जान सकेंगे.
पहला मिथक : मेरा लिंग बहुत छोटा हे
कई लोगों को ऐसा लगता हे की मेरे लिंग का साइज़ छोटा हे. लेकिन असल में जिसे वे छोटा समझ रहे हे वो उनका नार्मल साइज़ होता हे. बिना तनी हुयी अवस्था में एक लिंग की लम्बाई 2-6 इंच होती हे.

दूसरा मिथक : आपके लिंग की लम्बाई और आकार आपके पार्टनर के लिए महत्वपूर्ण हे

loading...
यह सही नहीं हे सम्भोग के दोरान आपके साथी को इस बात से ख़ुशी मिलती हे की आप किस हद तक उसकी जरूरतों को पूरा करते हे और उन्हें समझते हे ना की इस बात से की आपका लिंग कितना बड़ा हे.

तीसरा मिथक : विज्ञापन सही हे
लिंग को बड़ा करने वाले विज्ञापनो पर आज भी संदिग्धता बनी हुयी हे. इनके इस्तेमाल से शरीर में साइड इफ़ेक्ट हो जाते हे. कुछ विशेषज्ञों का मानना हे की इनके इस्तेमाल से आपके लिंग की साइज़ और आकार में कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर आपको फर्क दीखता हे तो यह शारीरिक नहीं मनोवेज्ञानिक समस्या हे.

4. चोथा मिथक : यंत्रो और उपकरणों का इस्तेमाल
इसमें वेक्यूम पंप और वजन से लिंग को खींचना लोकप्रिय हे. लेकिन इससे लिंग पर छाले पड़ जाते हे और रक्त-वाहिका के फटने का खतरा भी बना रहता हे.
जनजांग के आसपास के बाल साफ़ करने से भी लिंग बड़ा दिखाई देता हे और वजन कम करने से भी लिंग का आकार बड़ा हुआ लगता हे. इसलिए ऐसे भ्रामक विज्ञापनों से बचें.

1 Response to

  1. Thanks for sharing very useful information. Penis enlargement topic is hot these days.Now many married and unmarried people facing this problem How to increase penis size. It’s a normal human tendency to have a carving for a natural penis enlargement with penis enlargement capsules.

    ReplyDelete

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel