बड़े काम के हे यह एंड्राइड एप्पस Useful Android Apps


Top android smartphone apps आज हर किसी के पास Android फोन हे. हर अलग-अलग operating system के लिए अलग-अलग apps होते हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको Android फोन के कुछ काम के apps के बारे में बताऊंगा, जो आपके काम को बहुत आसान कर देंगे.

1. MX Player
यह एक powerful media player हे. जिसके काफी feature हे. इसमें एक built-in file manager भी हे. इसमें ज्यादातर video formet काम करते हे. यह volume और ब्राइटनेस के लिए playback display उपलब्ध कराता हे. वास्तव में यह एक बहुत ही मजेदार media player हे.

आगे पढ़े - ये ऐप गूगल ने पकड़ा चुराता था आपकी सारी जानकारियां

2. ES File Explorer
कुछ Android फोन डिफ़ॉल्ट file manager के साथ आते हे, लेकिन उनके लिए भी ES File Explorer काफी अच्छा हे. app की मदद से आप folders में से copy/paste कर सकते हे. आप files को कॉम्प्रेस और uncompress भी कर सकते हे. आप अलग-अलग कार्यों के लिए मल्टीप्ल files और folders भी select कर सकते हे.

3. Connectivity Shortcuts

यह free app आपकी स्टार्ट स्क्रीन टाइल्स पर WIFI, bluetooth, mobile data और location settings को एक्सेस करने की सुविधा देता हे.

4. AVG Antivirus
यह free antivirus ना केवल आपके फोन को virus और malware से सुरक्षित रखता हे, बल्कि यह इंस्टालेशन से पहले हर नए app को scan भी करता हे. यह संदेह वाले app को भी scan करता हे और उसमे virus होने पर चेतावनी दे देता हे. इसमें एक call and sms blocker भी हे. फोन चोरी होने पर आप अपने फोन को ट्रैक, लॉक और वाइप कर सकते हे.

5. Kingsoft officeयह एक free document editing app हे. यह आमतोर पर काम में आने वाले 20 से ज्यादा फोर्मेट्स को support करता हे. यह अलग-अलग cloud स्टोरेज सर्विसेज के साथ काम कर सकता हे.

0 Response to "बड़े काम के हे यह एंड्राइड एप्पस Useful Android Apps "

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel