ऑनलाइन पोर्न फिल्मो का आदि कहलाता हे साइबर सेक्स ! इसमें ग्रस्त महिलाएं हमेशा सेक्स फेंटेन्सी के बारे में सोचती रहती हे ! जर्मन के वैज्ञानिकों ने इस पर शोध किया हे ! ऑनलाइन पोर्न फिल्मो को देखना एक बिमारी माना जाता हे ! अगर एक बार कोई इसका आदि हो गया तो इसके चंगुल से निकल पाना बहुत ही मुश्किल हे और वो हमेशा इसके बारे में ही सोचता रहता हे ! अभी तक यह माना जाता हे की पुरुष इन्टरनेट पर ब्लू मूवी ज्यादा देखते हे लेकिन एक शोध में पाया गया हे की महिलाएं भी पुरुषों से कम नहीं हे ! महिलाएं भी सेक्स मूवी ऑनलाइन देखती हे !
१. क्या हे साइबर सेक्स

इन्टरनेट पर पोर्न फिल्मो को देखना और उसका आदि बन जाना साइबर सेक्स कहलाता हे ! यह एक प्रकार की मानसिक समस्या हे ! यह लोग ऑनलाइन पोर्न मूवी को ज्यादा देखते हे इनकी चाहत हमेशा यही रहती हे की वे नहीं अपलोड मूवी ही देखे !

२. क्या कहता हे शोध

टेलीग्राफ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार 17% महिलायों ने माना हे की वे ऑनलाइन पोर्न मूवी की आदि बन चुकी हे ! यह एक प्रकार की सेक्स से रिलेटेड बिमारी हे जिसकी शिकार महिलाये ज्यादातर पोर्न से जुडी गतिविधियों में लिप्त रहती हे
loading...
ऐसी महिलाये सेक्स के बारे में सोचती रहती हे और इसके बारे में बातें करती रहती हे ! ऐसी महिलाये ज्यादातर हस्तमैथुन (मास्टरबेशन) से ग्रस्त रहती हे

३. शोध का परिणाम

इस शोध के परिणाम में वैज्ञानिकों ने यह पाया की जो महिलाये साइबर सेक्स की आदि होती हे वो इन्टरनेट पर नए पोर्न विडियो की तलाश में रहती हे ! ऐसी महिलाये इन्टरनेट पाते ही पोर्न मूवी की तलाश में लग जाती हे ! इसके आगे वो हर काम को नजरंदाज़ कर देती हे !
यह एक प्रकार की समस्या हे जिस से निकलना बहुत मुश्किल हे और यह शोध महिलायों पे किया गया हे जो यह बताता हे की महिलाये साइबर सेक्स की आदि बनती जा रही हे ! उन्हें यह तक पता नहीं होता की वो कोनसी जगह हे ज्यादातर महिलायों का कहना हे की वे ऑफिस में भी पोर्न मूवी देखती हे !

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..