फेसबुक के मालिक की वाइफ मार्क mark zuckerberg wife - Top.HowFN.com

फेसबुक के मालिक की वाइफ मार्क mark zuckerberg wife

mark zuckerberg wife love story facebook hindi बात 2003 की है, जब जुकरबर्ग हार्वर्ड यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट थे। इसी दौरान वे एक पार्टी में शामिल हुए। इस पार्टी में जुकरबर्ग वॉशरूम के बाहर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे, तभी उनकी नजर लाइन में लगी एक लड़की पर पड़ी

 जुकरबर्ग ने मौका पाकर उससे बातचीत शुरू की। फिर वह रोज उससे मिलने लगे। कुछ ही दिनों में उनकी मुलाकातें डेटिंग में बदल गईं। इस लड़की का नाम था प्रिसिला चान। इसके बाद 19 मई, 2012 को दोनों ने शादी कर ली।

मार्क जुकरबर्ग के घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। ये मेहमान कोई और नहीं उनकी बेटी है। दरअसल, मार्क की पत्नी प्रिसिला चान जल्द ही मां बनने वाली हैं। इतना ही नहीं, मार्क ने अपनी बेटी के लिए दो महीने की लंबी छुट्टी लेने का प्लान भी कर लिया

साथ ही, उन्होंने बेटी के लिए टॉय भी खरीद लिए हैं। वैसे, मार्क के इस कदम की उनकी सैंकड़ों प्रशंसकों ने सराहना की है। आपको बता दें कि मार्क-प्रिसिला की शादी 19 मई, 2012 को हुई थी।

वैस, मार्क-प्रिसिला ने लव मैरिज की है।

पत्नी के लिए सीखी चाइनीज :
जब जुकरबर्ग और प्रिसिला सेंट फ्रांसिस्को में डेटिंग पर जाते थे, तब दोनों अलग-अलग नावों में बोटिंग करते थे। ऐसा जुकरबर्ग की जिद या सनक पर होता था। दोनों ने संडे को एशियन कुजिन खाने के लिए फिक्स किया था। प्रिसिला के पेरेंट्स बोस्टन में रिफ्यूजी हैं। प्रिसिला की परवरिश उनकी दादी ने की, क्योंकि उनके माता और पिता दोनों ही एक रेस्टॉरेंट में काम करते थे। जुकरबर्ग ने प्रिसिला के परिवार से बातचीत करने के लिए चाइनीज भी सीखी है।

प्रिसिला हैं पहली FB यूजर :
कुछ दिनों बाद जुकरबर्ग ने फेसबुक को लेकर अपनी पूरी योजना प्रिसिला को बताई। उन्होंने अपने प्रेमी का कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया। जुकरबर्ग ने फेसबुक के लिए हॉर्वर्ड से नाता तोड़ लिया। उनके इस फैसले में उन्हें प्रिसिला का समर्थन मिला। वे फेसबुक ज्वाइन करने वाली पहली यूजर हैं। जुकरबर्ग जब काम के लिए कैलिफोर्निया में बस गए तो प्रिसिला भी वहीं शिफ्ट हो गईं। जब वे काम में बिजी रहते थे तो प्रिसिला ने उनसे कहा, 'आप फेसबुक पर फोकस करो, लेकिन हफ्ते में 100 मिनट मुझे दो।' जुकरबर्ग ने उनकी बात मानी।

प्रिसिला पानी में करती हैं स्टंट :
प्रिसिला चान को स्विमिंग का शौक है। वो जब भी मार्क के साथ छुट्टियां बिताने कहीं जाती हैं, तो समुंदर में स्विमिंग जरूर करती हैं। इतना ही नहीं, उन्हें समुंदर में सर्फ बोर्ड के साथ स्टंट करने में काफी मजा आता है। प्रिसिला के ऐसे कई फोटोज भी हैं, जिनमें वो पानी में स्टंट करती नजर आ रही हैं। इन्हें देखकर इस बात को समझा जा सकता है कि वो इसे कितना एन्जॉय करती हैं।

0 Response to "फेसबुक के मालिक की वाइफ मार्क mark zuckerberg wife "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel