जल्दी शादी होने का तरीका विवाह बंधन मंत्र jaldi vivah ke totke shaadi tips - Top.HowFN.com

जल्दी शादी होने का तरीका विवाह बंधन मंत्र jaldi vivah ke totke shaadi tips

Jaldi vivah ke totke shaadi tips आज जानेगे शादी करने का अनुभूत उपाय तुरंत शादी के उपाय मनपसंद शादी के उपाय सावन महीने में जल्दी शादी के उपाय रिश्ता पक्का होने के उपाय बेटे की शादी के उपाय पुत्री के विवाह के उपाय शादी करने का मंत्र

आजकल लोग अपने कॅरियर और वित्तीय स्तर को लेकर ज्यादा सचेत हो गए हैं, इसलिए विवाह करने की योग्य उम्र निरंतर बढ़ती जा रही है

पहले जहां लोग 18-21 साल के बीच विवाह बंधन में बंध जाते थे वहीं अब इस उम्र में लोग अपने कॅरियर के विषय में सोचते हैं

 jaldi vivah ke totke shaadi tips शादी करने का अनुभूत उपाय 

लड़का हो या लड़की, कॅरियर आज की युवा पीढ़ी की प्रमुखता में शामिल हो गया है। माता-पिता भी इस बात को अच्छी तरह समझते हैं इसलिए उन पर शादी करने का दबाव डालना उचित नहीं समझते

परंतु जब माता-पिता को लगने लगता है कि उनकी संतान की विवाह की उम्र निकलती जा रही है तो लड़का हो या लड़की, उन्हें विवाह करने के लिए किसी तरह राजी कर ही लेते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लाख कोशिश करने के बाद भी उन्हें अपनी संतान के लिए जीवनसाथी नहीं मिल पाता।

शादी करने का अनुभूत उपाय 


धीरे-धीरे कर संबंधित व्यक्ति और उसके अभिभावक अपनी अपेक्षाएं कम करते रहते हैं लेकिन फिर भी शादी में देरी होती ही रहती है।

बहुत से लोग इसे सामान्य घटनाक्रम समझ लेते हैं लेकिन भले ही आपको यकीन ना हो लेकिन इसका रिश्ता भी वास्तुशास्त्र से ही जुड़ा है।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि वास्तुशास्त्र एक ऐसा विज्ञान है जिसका आधार वस्तुएं और दिशाएं हैं। वस्तुओं और दिशाओं से उत्पन्न ऊर्जा ही वास्तुशास्त्र की मूल है। (यहाँ क्लिक से जाने तलवे में हैं ये निशान तो किस्मत में होगा ये सब)

इसका रूल एकदम सिंपल है, अगर आसपास मौजूद ऊर्जाएं अनुकूल हैं तो उसके परिणाम भी अनुकूल ही होंगे, अन्यथा वह ऊर्जा मन-मस्तिष्क और व्यक्ति के जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगी।

घर के दक्षिण और दक्षिण-पश्चिम दिशा में सोना नहीं चाहिए। ऐसा माना जाता है कि जो लड़के घर के इस कोने में सोते हैं, उनके विवाह में बाधा आती है और मनचाहे रिश्ते नहीं मिलते।

कुंवारे लड़के जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जैसे सपने देख रहे हैं उन्हें काले रंग के कपड़ों और अन्य चीजों का प्रयोग न्यूनतम करना चाहिए।

इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि सोते समय आपका सिर दक्षिण और पांव उत्तर दिशा की ओर रहें।

एक से अधिक दरवाजों वाले कमरे में सोने से अच्छे रिश्ते आते हैं, कमरे में प्रवेश करने वाली सूरज के रोशनी और प्राकृतिक हवा को भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। यहाँ क्लिक कर जाने पुरुषों के 6 अंग जो हर महिला को पसंद हे 

जिस जगह पर बीम लटकी हो, उस जगह पर सोने से बचें।

अगर आप अपने कमरे को किसी के साथ शेयर करते हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि आपके सोने की जगह दरवाजे के नजदीक हो।

तो चलिए इन टिप्स को अपनाकर देखिए और बताइए कहां तक पहुंची आपके रिश्ते की बात।

0 Response to "जल्दी शादी होने का तरीका विवाह बंधन मंत्र jaldi vivah ke totke shaadi tips"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel