लड़की पटाने का तरीके Impress a Girl ladki patane ke tarike whatsapp - Top.HowFN

लड़की पटाने का तरीके Impress a Girl ladki patane ke tarike whatsapp


लड़के टिप्स तरीका आसान sms shayari over text set a girl by chatting through text girl with quotes messages girls ke rules ladki formulas tarike on fb text
  • (पर्फ्यूम)सुगंध का इस्तेमाल करे 
  • पसंद का ख़याल रखे
  • अहसास करवाए  
  • तोहफा दे
सुगंध का इस्तेमाल करे:

लड़कियो को सुगंध बहुत पसंद होती है. इसलिए जब भी आप girl से मिलने जाए, तो  पर्फ्यूम का इस्तेमाल ज़रूर करे. फिर देखिए उन्न पर क्या जादू चलता है.




गर्लफ्रेंड की बातो पर ध्यान दे:

आप अपनी गफ़ की बातो को ध्यान से सुने. क्यूकी हर लड़की चाहती है की उसका प्रेमी उसका ख़याल रखे. इससे उसे यह महसूस होगा की आप उसके सकचे साथी है जो सुख-दुख मई काम आते है. अपनी गफ़ की तारीफ करे और बातो-बातो मई यह ज़रूर कहे की वा खूबसूरत है.यहाँ क्लिक से - क्या करे की लड़की आपको पसंद और प्यार करने लगे

उसकी पसंद का ख़याल रखे:

अपने आपको उसके अनुसार ढालने की कोशिश करे. वा क्या पसंद करती है और क्या नही यह जानने की कोशिश करे. जब डिन्नर पर जाए तो आप उसकी पसंद का खाना ही खाए. बाते करते वक़्त उनका हाथ कुछ सेकेंड के लिए ज़रूर थामे. जब भी आप उनके मिले प्यार से उनके सर को चूमे.

छ्होटी-छ्होटी बात का ख़याल रखे:

girl  को इश्स बात का अहसास करवाए की आप उनसे प्यार करते है. उन्हे बराबर यह बात करते रहे की आप उन्हे कितना प्यार करते है. अगर वा परेशन है तो उन्हे गले लगाकर इश्स बात का अहसास दिलाए की वा आपके लिए कितना मायने रखती है. उनकी हर छ्होटी से छ्होटी बात का भी ख़याल रखे, क्यूकी यह प्यार का बहुत ज़रूरी हिस्सा होता है.

गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करे:

कभी-कभी उनके पसंदीदा गाने भी उन्हे सुनाए. आप अपनी गर्लफ्रेंड को अपने परिवार और दोस्तो से मिलवाए, इससे आपके प्रति उनका विश्वास बढ़ेगा. प्यार का इज़हार करने के लिए उनके बालो को प्यार से सहलाए. कभी-कभी आप उनके साथ मस्ती भी करे, जेसे गुदगुदाना, कुश्ती करना आदि. गर्लफ्रेंड को बाहर घूमने लेकर जाए और अपने दिल की बात कहे. उन्हे खुश रखने के लिए और हसने के लिए जोक्स सुनाए.

तोहफा दे:

आधी रात को मेसेज कर उन्हे यह बताए की आप उन्हे कितना मिस कर रहे है. खुश करने के लिए उनको फुलो का तोहफा दे. हो सकता है आपके पास तोहफा देने का कोई अवसर ना हो. बिना किसी ऐसे अवसर के भी उन्हे तोहफा दे सकते है. उनके साथ अक्चा टाइम स्पेंड करे, कभी-कभी उनके साथ भी डॅन्स करे.>> करोड़पति कैसे बने बनने के तरीके <<

लड़कियो की बाते की और प्यार की काद्रा करे. अगर आपको उनकी कोई बॅया पसंद ना हो, तो तुरंत ना कहे, बल्कि बाद मई आराम से कहे, और अकचे अंदाज मई कहे. ख़ासकर कोई काम स्पेशली उस्न आपके लिए ही किया है, जो आपको पसंद ना आया हो, फिर भी आप तुरंत जाहिर ना होने दे, बाद मई आराम से समझाए.

No comments

Powered by Blogger.