लड़कियां साथी में क्या चाहतीं हैं How to Attract Women and Girls hindi - Top.HowFN.com

लड़कियां साथी में क्या चाहतीं हैं How to Attract Women and Girls hindi

how to attract girls in college without saying a word facebook attention with eye contact middle school girls by talking
प्यार, इश्क, मोहब्बत इन शब्दों को पढ़ते ही हमारा मन रुमानी भावों से भर जाता है। इश्क में पड़ते ही हमें हर चीज रंगीन नजर आने लगती है। प्यार के इस रंगीन एहसास को महसूस करने के लिए जरुरत है उस शख्स की, जिसे देख कर हम कह सके कि हां, यही है वह जिसका हमें इंतजार था।

लड़कों के लिए यह पहली नजर का प्यार हो सकता है लेकिन लड़कियों के लिए ऐसा नहीं है। हर लड़की के सपने में उसका राजकुमार रहता है, जिसे वह हकीकत में भी देखना पसंद करती है। अपने मन में बनाई इस रूपरेखा के ही अनुरूप ही वह अपने साथी का चयन करती है। आइए जानते हैं कि लड़कियां अपने साथी में क्या खूबियां चाहतीं हैं।

1 ईमानदारी और विश्वास: ईमानदारी और विश्वास हमेशा से ही एक अच्छे रिश्ते की रीढ़ है। हर लड़की चाहती है कि उसका साथी उस पर यकीन रखे और रिलेशन के प्रति ईमानदार रहे।
2 आदर का भाव: लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी और उनके परिवार की इज्ज‍त करने वाला हो। साथ ही उसके मन में अन्य लड़कियों के प्रति भी आदर का भाव हो।
3 समानता: आज की लड़कियां चाहती हैं कि उनका पति उन्हें समानता की नजर से देखे। भा‍रत मुख्यत: पुरूष प्रधान देश है। बचपन से ही लड़कियों को अपने पति के अधीन रहने की सीख दी जाती है। बदलते परिवेश के साथ लड़कियों की सोच में भी परिवर्तन हुआ है। उनका मानना है कि पति-पत्नी जीवन रथ के दो पहिए क‍ी तरह हैं जिनका समान होना जरुरी है।
4 भावनाओं की कद्र : लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी भावनाओं की कद्र करे और हमेशा एक मजबूत आधार की तरह उसका साथ दे।
5 सूरत नहीं सीरत : लड़कियां लड़कों की सूरत से ज्यादा सीरत पर मरती हैं इसलिए वे चाहतीं हैं कि उनका पार्टनर जैसा भी हो पर एक सज्जन पुरुष जरूर हो।

0 Response to "लड़कियां साथी में क्या चाहतीं हैं How to Attract Women and Girls hindi"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel