ब्रेस्ट का साइज कैसे बढ़ाएं क्रीम डॉक्टर की सलाह females disease - Top.HowFN.com

ब्रेस्ट का साइज कैसे बढ़ाएं क्रीम डॉक्टर की सलाह females disease


how to increase breast size in 10 day hindi 
सवाल: मैं 25 साल की हूं और 3 महीने में मेरी शादी होने वाली है। मैं काफी दुबली-पतली हूं। मेरी चिंता ब्रेस्ट के कम साइज को लेकर है। क्या इसका कोई इलाज है?

मैं इस बात को लेकर काफी टेंशन में रहती हूं कि इसकी वजह से कहीं शादी के बाद मेरे और पति के आनंद और रिश्ते में कोई कमी न आ जाए।

जवाब: अगर शारीरिक बनावट की बात करें तो हकीकत यह है कि बड़े ब्रेस्ट के मुकाबले कम ब्रेस्ट साइज वाली महिलाएं ज्यादा उत्तेजित हो सकती हैं। छोटे साइज की वजह से शरीर में संवेदना कम जगह पर सीमित रहती है। इससे उत्तेजना का अहसास जल्दी और ज्यादा होता है। मेरे अनुभव के हिसाब से अब तक ऐसी समस्या में कोई भी दवा या क्रीम कारगर साबित नहीं हुई है

अगर आप कुछ एक्सरसाइज करें और ब्रेस्ट के नीचे की मसल्स, पेक्टोरेलिस मेजर (Pectoralis Major) को डिवेलप करें तो ब्रेस्ट साइज में कुछ बदलाव का अहसास हो सकता है। इसके लिए कोई फिजियोथेरेपिस्ट कसरत बता सकता है।

 कई मर्दों को बड़े ब्रेस्ट से ऑब्सेशन होता है जिसको काउंसलिंग से ठीक किया जा सकता है। मर्दों को समझना चाहिए कि शरीर में उत्तेजना के लिहाज से बहुत कुछ मौजूद है।

साथ में बिताए कुछ सुकून के पल, इरॉटिक बातचीत और खास तरह के स्पर्श से उत्तेजना में काफी इजाफा हो सकता है। रिश्तों की मजबूती शरीर के अंगों पर नहीं, दिमागी स्थिति पर निर्भर करती है।

शरीर के किसी अंग से मोह बस एक आकर्षण है, प्यार नहीं। शादी में ब्रेस्ट का आकर्षण कम वक्त तक रहने वाला आकर्षण है। सिर्फ आकर्षण से शादी तो बरकरार रहती है पर रिश्ते खत्म हो जाते हैं। रिश्ते बरकरार रखने के लिए जरूरी है, प्यार-मोहब्बत और एक भरोसेमंद पार्टनर।

Rosy Doodh wali, Mumbai का कहना है :- यह सच है की मर्दों को बड़े ब्रेस्ट बहुत लुभाते है और लगभग सभी मर्दों की पहली नजर किसी महिला के ब्रेस्ट पर ही पड़ती है और अगर उस महिला के ब्रेस्ट बड़े और सुडौल हो तो शायद मर्द अपनी नजर हटा ही नही पाता है लगभग सभी मर्द फोर प्ले मे महिला के ब्रेस्ट सेही बहुत उत्तेजित होते है

0 Response to "ब्रेस्ट का साइज कैसे बढ़ाएं क्रीम डॉक्टर की सलाह females disease"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel