पॉर्न वीडियो दिखाता था भाई,3 साल से कर रहा था बहन का रेप delhi rape news


दिल्ली में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। राजधानी के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छठी क्लास (उम्र 12 साल) की एक लड़की के साथ उसका सगा भाई डरा-धमका कर पिछले 3 साल से रेप कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी भाई लड़की को घर वालों की गैर मौजूदगी में जबरन पोर्न वीडियो भी दिखाता था। जिसका उसने कई बार विरोध किया और अपनी मां से भी इसकी शिकायत की, लेकिन मां ने अनसुना कर दिया।
loading...


option3 image1
बहन के स्कूल में ही पढ़ता है आरोपी
नॉर्थ ईस्ट डीसीपी वीनू बंसल ने बताया कि बीते दिनों इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब दिल्ली पुलिस की टीम ऑपरेशन 'सखी' के तहत स्कूल में काउंसलिंग के लिए पहुंची। पुलिस ने लड़की के भाई को अरेस्ट कर लिया है। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के थाने में आईपीसी- 376 (रेप), 354-A (छेड़छाड़) और पॉस्को के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है, जिसके मुताबिक आरोपी भाई की उम्र 15 साल है और वह बहन के स्कूल में ही 11वीं क्लास का स्टूडेंट है।


पॉर्न वीडियो दिखाकर भाई करता था रेप
स्कूल में काउंसलिंग के दौरान जब पुलिस लड़कियों को जरूरी टिप्स दे रही थी तो लड़की परेशान दिखी। इसके बाद उससे इसकी वजह पूछी गई तो उसने महिला पुलिस के सामने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। लड़की ने बताया कि जब घर में कोई नहीं होता है तो उसका भाई पॉर्न वीडियो दिखाकर रेप करता है। ऐसा पिछले तीन साल से चल रहा है। जब मां से शिकायत की तो उन्होंने इसे अनसुना कर दिया। बच्ची ने अपने एक पड़ोसी पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel