शहीद जवान नाम 2019 पुलवामा कुल कितने जवान शहीद हुए - Top.HowFN.com

शहीद जवान नाम 2019 पुलवामा कुल कितने जवान शहीद हुए

crpf attack video jaish e mohammed shradhanjali rip ARMY india me surgical strike pakistan reaction narendra modi crpf soldiers killed name photo list Adil Ahmad kon hai कौन हैं आदिल अहमद? जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी, जिसने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF की बस पर जानलेवा हमला किया उरी के बाद से सबसे खूंखार आतंकी हमले में, जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कम से कम 20 कर्मी शहीद हो गए जब एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से भरे वाहन को बसों में भरकर ले जा रहा था।

आतंकी हमले में कई लोग घायल हो गए, जिसने बस को लोहे के आम के ढेर में गिरा दिया। शरीर के अंग क्षेत्र के चारों ओर बिखरे हुए हो सकते हैं।


अधिकारियों के अनुसार, सीआरपीएफ के कई घायल जवान गंभीर स्थिति में थे, हताहतों की संख्या बढ़ सकती है। सभी घायलों को श्रीनगर के सेना के बेस अस्पताल में भेज दिया गया है।

IED को राजमार्ग पर एक चलती कार के अंदर लगाया गया था और जब CRPF बस के पास कार आई तो उसमें विस्फोट हो गया। दुस्साहसिक हमला जिले के अवंतीपोरा इलाके में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुआ।

India Tv - आदिल अहमद कौन हैं? जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी जिसने CRPF की बस पर जानलेवा हमला किया

कौन हैं आदिल अहमद? 


जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी जिसने CRPF की बस पर जानलेवा हमला किया


रिपोर्ट में कहा गया है कि आतंकवादियों ने IED में विस्फोट करने के बाद CRPF बस में स्वचालित हथियारों से गोलीबारी की।

आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने हमले की जिम्मेदारी लेने का दावा किया है।

इस बीच, पुलिस ने आतंकवादी की पहचान आदिल अहमद उर्फ ​​वकार के रूप में की है।

वकार को पुलवामा के काकापोरा का निवासी बताया जाता है और वह 2018 में जैश-मोहम्मद में शामिल हो गया था। एक स्थानीय समाचार एजेंसी जीएनएस के एक बयान में, एक कॉलर ने जेएमएम के प्रवक्ता होने का दावा करते हुए कहा कि यह एक 'फिदायीन' (आत्मघाती) हमला था संगठन द्वारा

0 Response to " शहीद जवान नाम 2019 पुलवामा कुल कितने जवान शहीद हुए "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel