नरेंद्र मोदी की बायोपिक विवेक ओबेरॉय Narendra modi biopic - Top.HowFN

नरेंद्र मोदी की बायोपिक विवेक ओबेरॉय Narendra modi biopic

Narendra modi biopic release date movie Vivek Oberoi प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक जो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है और मुख्य भूमिका में विवेक ओबेरॉय को ऑनलाइन रिलीज़ किया गया है यह भारत के माननीय प्रधान मंत्री पर एकमात्र फिल्म है पिछले साल, परेश रावल ने पुष्टि की कि वह पीएम मोदी पर एक बायोपिक भी बना रहे हैं

Narendra modi biopic release date movie Vivek Oberoi 

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कई राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं. पहले ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर को लेकर पहले ही माहौल गर्माया हुआ है. हालांकि अब सबकी नजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक पर है क्योंकि इसमें उनके जीवन की कई घटनाओं को दिखाया जाएगा, और इस पर विरोधियों की नजर रहेगी.


सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी. इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि परेश रावल पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले हैं. हालांकि अब विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में पीएम मोदी बने हैं.

साल 2019 में बड़े पर्दे पर कई बायोपिक आने वाली हैं. शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की बायोपिक 25 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में होंगे. इसके अलावा पॉलीटिकल ड्रामा द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर 11 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी 11 जनवरी को रिलीज होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक PM Narendra Modi' के साथ बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिर से काम करने जा रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी शामिल हैं. लंबे समय से विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में फिल्म नहीं कर रहे हैं. विवेके साउथ में एक्टिव हैं, और उन्होंने अजित कुमार के साथ  'विवेगम' जैसी सुपरहिट फिल्म भी दी थी. उनकी अगली फिल्म मलयालम के टॉप एक्टर मोहन लाल  के साथ 'लुसिफर' है. इसके अलावा में कन्नड़ फिल्म 'रुस्तम' और तेलुगू फिल्म 'विनय विधेय रामा' में भी नजर आएंगे. 

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.