कुमकुम भाग्य आज का एपिसोड सीरियल kumkum bhagya written update telly updates 11 january 2019 today - Top.HowFN

कुमकुम भाग्य आज का एपिसोड सीरियल kumkum bhagya written update telly updates 11 january 2019 today

kumkum bhagya written update telly updates 11 january 2019 hindi kumkum bhagya written updates, kumkum bhagya telly update, kumkum bhagya telly updates, kumkum bhagya written update 10 jan 2019, kumkum bhagya twitter, tujhse hai raabta, kumkum bhagya 11 january 2019 कुमकुम भाग्य के पहले एपिसोड में कुमकुम भाग्य सीरियल वीडियो कुमकुम भाग्य सीरियल जी अनमोल कुमकुम भाग्य सीरियल आज का कुमकुम भाग्य सीरियल दिखाइए कुमकुम भाग्य सीरियल वीडियो में कुमकुम भाग्य सीरियल दिखाओ हम देखते हैं कि पूरब और दिशा एक-दूसरे से बात करते हैं और वे एक रोमांटिक पल साझा करते हैं। पूरब कहता है कि वह बहुत खुश है। दिशा कहती है कि प्रज्ञा और राजा पति पत्नी नहीं हैं। आलिया उनकी बात सुनती है और इतनी दुखी हो जाती है क्योंकि वह सोचती है कि अगर अभि को यह पता चल जाएगा तो वह मुझे और तनु को इस घर से बाहर करने वाला है।

किआरा फूल लाने के लिए दौड़ रही थी और फिर वह चली गई। अचानक ईंटें उसके ऊपर गिर जाती हैं। वह घायल हो जाता है। आलिया बहुत थक जाती है और सोचती है कि उसे तनु को इस बारे में बताना है, वह उसे बुलाती है और तनु ने फोन नहीं उठाया।

कुमकुम भाग्य 11 जनवरी 2019 लिखित एपिसोड अपडेट हम देखेंगे कि प्रज्ञा रोती है और अभि तुरंत कियारा को उठाता है और उसे अस्पताल ले जाता है। अभि रोता है और प्रज्ञा को फॉर्म भरने के लिए कहा गया। प्रज्ञा हार जाती है और अभि से पूछती है कि क्या कियारा ठीक हो जाएगी या नहीं। अभि कहता है कि मैं वादा करता हूं कि कियारा ठीक हो जाएगी। प्रज्ञा रोती है और अभि उस पर हाथ रखता है। प्रज्ञा फॉर्म भरने में असमर्थ थी और वह अभि से फॉर्म भरने के लिए कहती है। अभि फॉर्म भरता है और किआरा मेहरा लिखता है। प्रज्ञा इतनी हैरान हो जाती है। वह कहती है मैं कियारा को देखने जा रही हूं।


दिशा आती है और आलिया उसके रास्ते में आती है। आलिया का कहना है कि वह दिशा के बारे में बहुत गलत थी। दिशा का कहना है कि प्रज्ञा यहां से ताल्लुक रखती है और वह यहां रहने की हकदार है। आलिया कहती है कि अगर प्रज्ञा यहां आएगी तो दिशा यहां से निकल जाएगी। दिशा कहती है मैं आपकी बात नहीं मानती। दिशा का कहना है कि वह प्रज्ञा दी को नहीं छोड़ सकती। दिशा कहती है कि मैं इस घर से बाहर निकल जाऊंगी अगर प्रज्ञा यहां आएगी और जब वह आएगी तब आप भी इस घर से बाहर होंगे। आलिया इतनी गुस्सा हो जाती है। दिशा ने उसे चेतावनी दी। आलिया कहती है कि कोई भी उसे इस घर से बाहर नहीं रख सकता है। दिशा उसे चुनौती देती है। किआरा ऑपरेशन थिएटर में है और प्रज्ञा उसे इस तरह देखकर दुखी हो जाती है। वह उसके साथ खुशनुमा पलों को याद करने लगती है।

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.