इंडिया गोट टेलेंट विजेता जावेद खान - Top.HowFN.com

इंडिया गोट टेलेंट विजेता जावेद खान

पिछले कुछ हफ्तों से सोच रहे थे की भारत के गॉट टैलेंट का आठवां सीजन कोन जीतेगा। किरन खेर, मलाइका अरोड़ा और करण जौहर द्वारा जज किए गए इस शो ने 20 अक्टूबर को भारत के कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों की खोज की यात्रा शुरू की थी प्रतिस्पर्धा और भारती सिंह के शानदार होस्टिंग कौशल के बीच, यह केजेओ की टॉडल कहानियां हैं जिन्होंने इंटरनेट को झुका रखा है।

who won india got talent 2018 winner hindi

क्रेजी हॉपर, जावेद खान, अल्मास खान, राहुल और मुकेश और 100 लाइव अनुभव बैंड के साथ इसे ग्रैंड फिनाले में बनाया गया, यहां आज रात के शो के सभी अपडेट हैं।

भारत के गॉट टैलेंट 8 ग्रैंड फिनाले से सभी LIVE अपडेट देखें:

11:25 PM: नेल-बाइटिंग फिनाले में जावेद खान को सीजन 8 का विजेता घोषित किया गया।

 # IGT8 शीर्ष 5. में एकमात्र महिला प्रतियोगी द्वारा एक करामाती प्रदर्शन क्या वह हमारे न्यायाधीशों द्वारा 23 का स्कोर प्राप्त करता है। # IGT8Finale #BestOfIndia # BestOfIGT8 @karanjohar @KirronKherBJP #MalaikaArora


11:00 PM: भारती और ऋत्विक दिखाते हैं कि टॉडल वीडियो बनाने के पीछे क्या है। जैसे ही एपिसोड आगे बढ़ता है, भारती का पति हर्ष शो में प्रवेश करता है। भारती की हरकतों के मज़ाकिया अंदाज़ के साथ, हर्ष ने अपनी पत्नी के गाल पर एक प्यारा सा चुंबन दिया।


10:50 PM: राहुल और मुकेश ने दर्शकों को अपने मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनय के साथ तूफान में ले लिया। इस अधिनियम के अंत तक, दोनों को न्यायाधीशों से कुल स्कोर के रूप में 21 से सात प्राप्त होते हैं। उनके प्रदर्शन के तुरंत बाद क्रेजी हूपरों ने मलाइका के लिए प्रभाव नहीं छोड़ा। उन्होंने 23 रन बनाए

0 Response to "इंडिया गोट टेलेंट विजेता जावेद खान "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel