वनप्लस एक्सचेंज ऑफर Oneplus 6 exchange offer amazon - Top.HowFN.com

वनप्लस एक्सचेंज ऑफर Oneplus 6 exchange offer amazon

Oneplus 3t exchange offer amazon भारत में वनप्लस की सफलता के बाद, कंपनी ने वनप्लस 6 पर नए प्रस्तावों की घोषणा की है जो आज से लागू होंगी। आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्डधारकों को सभी ऑनलाइन और ऑफ़लाइन स्टोरों से ईएमआई के माध्यम से वनप्लस 6 खरीदने पर 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। सभी लोकप्रिय बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 6 महीने की कोई लागत ईएमआई विकल्प भी नहीं है। वनप्लस ने वनप्लस 6 के लिए एक्सचेंज ऑफर की घोषणा की है।

यह प्रस्ताव 3 अगस्त और अमेज़ॅन इंडिया पर मान्य है। वनप्लस 6. ए खरीदने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने पुराने डिवाइस का आदान-प्रदान करने पर 1,500 रुपये मिल सकते हैं वनप्लस 6 इस साल की दूसरी तिमाही के दौरान भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में उभरा। काउंटरपॉइंट रिसर्च के मुताबिक वनप्लस की बिक्री ने भारत में प्रीमियम सीमेंट (40,000 रुपये से ऊपर) का 40% कैप्चर किया। एक प्लस के बाद सैमसंग ने 34% शेयर और ऐप्पल को 14% पर सबसे कम कर दिया।

oneplus 5t exchange offer with oneplus

एक और वनप्लस स्मार्टफोन जो तीसरा सबसे अच्छा बिकने वाला प्रीमियम स्मार्टफोन बन गया, वह पिछले नवंबर में लॉन्च वनप्लस 5 टी था। सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, गैलेक्सी एस 9 + ने दूसरी पोजीशन हासिल की। वनप्लस 6 विशेष रूप से अमेज़ॅन इंडिया और कंपनी के ई-स्टोर के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध है। यह ऑफलाइन खुदरा दुकानों के माध्यम से भी बेचा जाता है।

6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ बेस मॉडल के लिए वनप्लस 6 34,999 रुपये और 8 जीबी रैम और 128 जीबी रैम संस्करण के लिए 3 9, 999 रुपये से शुरू होता है। एक मार्वल एवेंजर्स वनप्लस 8 जीबी रैम के साथ सबसे बड़ा 256 जीबी स्टोरेज पेश करता है। इस मॉडल में 44,999 रुपये का मूल्य टैग है। वनप्लस 6 मध्यरात्रि काले, दर्पण काले, लाल और रेशम के सफेद रंग के विभिन्न रंग विकल्पों में आता है।

 वनप्लस अपने फोन में एआई मोनिकर का उपयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध क्यों कर रहा है "पिछले साल, पहली बार, हमने $ 1 बिलियन राजस्व चिह्न मारा और इस साल वनप्लस 6 के साथ, यह 22 दिनों में 1 मिलियन यूनिट बेचने में कामयाब रहा। भारत, एक बाजार के रूप में एक अविश्वसनीय यात्रा के रूप में उभरा है, जो 2017 में कंपनी के राजस्व के लगभग 1/3 के लिए बना रहा है, "वनप्लस के सीईओ पीट लॉ ने भारत में कंपनी की उपलब्धियों पर प्रकाश डालने वाले वनप्लस मंच पर एक संदेश साझा किया

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel