सबसे सस्ती एसयूवी कारें Suv cars price lowest starting rate india keemat - Top.HowFN.com

सबसे सस्ती एसयूवी कारें Suv cars price lowest starting rate india keemat

Indian market में मौजूद सबसे सस्ती एसयूवी कारों में सबसे पहले होंडा की डब्ल्यूआर-वी है, जिसकी कीमत 7.78 लाख रुपए से शुरु होती है। होंडा ने हाल ही में इसे लॉन्च किया है।

 यह शानदार एसयूवी कार होंडा की प्रीमियम हैचबैक जैज पर बेस्ड है। इसके अलावा इसमें 1.2 लीटर का आईवीटीईसी और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है।

इसके अलावा बाजार में बेहद पॉपुलर टाटा नेक्सॉन एसयूवी कार है। इस शानदार एसयूवी की कीमत 6.16 लाख रुपए एक्सशोरुम से शुरु होता है। टाटा इसे पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स में बेचती है। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया गया है

देश की पॉपुलर ब्रैंड मारुति सुजुकी की शानदार कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा की कीमत 7.52 लाख रुपए से शुरु होता है। मारुति सुजुकी की ये कार पिछले साल केवल डीजल इंजन के साथ लॉन्च की गई है जिसमें

 फिएट का 1.3 लीटर ऑयल बर्नर इंजन दिया गया है इस एसयूवी की माइलेज 24.3 किलोमीटर प्रति लीटर का है।

देश की दुसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई की शानदार एसयूवी क्रेटा की कीमत 9.43 लाख रुपए एक्सशोरुम रखी गई है।

कंपनी ने इस कार को साल 2015 में पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स में लॉन्च किया था। इस मजबूत एसयूवी कार का पेट्रोल इंजन के साथ माइलेग 15.29 केएमपीएल और डीजल इंजन में 21.38 केएमपीएल का है।

भारतीय बाजार में मौंजूद शानदार एसयूवी कार फोर्ड ईकोस्पोर्ट की कीमत 7.82 लाख रुपए एक्सशोरुम है।

 इस शानदार कार में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है। यह कार पेट्रोल मॉडल में 17 और डीजल मॉडल में 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

0 Response to "सबसे सस्ती एसयूवी कारें Suv cars price lowest starting rate india keemat"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel