ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड खुद देख लीजिये most beautiful wife of cricketer - Top.HowFN.com

ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड खुद देख लीजिये most beautiful wife of cricketer

most beautiful wife of cricketer भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 2017 दिसंबर में शादी की थी विरुष्का की शादी पिछले साल की सबसे अच्छी शादी रही थी. भारतीय टीम के सभी क्रिकेटरों की पत्नी के चर्चे मीडिया में बने रहते हैं. तो आपको भी लगता है cricketer kaise bana jata hai ipl me kaise khele cricket me career kaise hai

ज्यादातर क्रिक्केटर की पत्नियों को लेकर आये दिन खबर आते ही रहती है. आज हम आपको भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के बारे में कुछ खास बात बताने जा रहे हैं. बता दें कि क्रिकेटर के फैंस उनसे जुड़ी हुई हर खबर को जानने के लिए उतावले रहते हैं.

 आज हम आपको ईशांत शर्मा की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. ईशांत शर्मा की निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशांत की पत्नी भी स्पोर्ट्स पर्सन हैं और वो भी भारतीय बास्केटबॉल टीम की कप्तान भी रही हैं. ये बात बहुत ही कम लोगों को पता होगी. खूबसूरती में इनके आगे बॉलीवुड स्टार की सभी बेटिया कुछ भी नहीं, फोटो देखकर खुद कर लेंगे यकीन

ईशांत शर्मा की पत्नी को देखकर आपके भी होश उड़ सकते हैं. उनकी खूबसूरती को लेकर बॉलीवुड में भी चर्चे होते रहते हैं. आज हम आपको प्रतिमा की कुछ ख़ास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को देखना भूल जायेंगे.

गौरतलब है कि ईशांत की पत्नी प्रतिमा के गिनती अच्छे खासे प्लेयर में की जाती है. बता दें कि कुछ ही समय पहले दोनों ने शादी की है. ईशांत-प्रतिमा की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आज हम इनके फैंस के लिए प्रतिमा की कई सारी फोटो लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कहा जा सकता है कि अनुष्का ऐश भी प्रतिमा के आगे कुछ नहीं हैं. आइये दिखाते हैं आपको कुछ तस्वीरें..

0 Response to "ईशांत शर्मा की पत्नी की खूबसूरती के आगे फीकी है बॉलीवुड खुद देख लीजिये most beautiful wife of cricketer"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel