Social media पर चुटकी लेने वाले खास अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज Virender Sehwag एक बार फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार वे अपने कोई ट्विट के लिए नही बल्कि अपने एक चौंकाने वाले बयान को लेकर है। दरअसल भारतीय टीम के विस्फोटक पूर्व बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने मेरठ में एक कार्यक्रम को सम्ब्धोधित करते हुए इंडिया टीम के कप्तान कोहली के बारे चौंकने वाला खुलसा किया है।

बता दें कि सहवाग ने कहा, कप्तान कोहली की इंडिया टीम में कुछ भी नहीं चलती है। उन्होंने कहा की अगर कोहली की चलती तो आज टीम इंडिया का कोच में होता। सहवाग का कहना है की मेने कोच पद के लिए कोहली के कहने पर आवेदन किया था, पर कोहली की नहीं चली।आगें सहवाग ने कहा, कोहली खुद चाहते थे की टीम इंडिया का कोच मुझे बनाया जाए।

कोहली ने मुझसे मिलकर ही कोच के लिए आवेदन करने को कहा था। लेकिन कोहली के समर्थन के बावजूद मुझे कोच नहीं बनाया गया। क्योकि कप्तान कोहली की टीम के अंदर चलती नहीं है। बताते चले की इस समय भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे और इसके जबाव में भारतीय टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिए हैं। पुजारा ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..