सबसे सस्ती नाई डीजल कार लेने का मौका Sabse sasti diesel cars list discount on cars OFFERS - Top.HowFN

सबसे सस्ती नाई डीजल कार लेने का मौका Sabse sasti diesel cars list discount on cars OFFERS

November के महीने में ऑटोमोबाइल कंपनि‍यों की ओर से कस्‍टमर्स को लुभाने के लि‍ए sabse sasti car price in india अलग-अलग ऑफर्स पेश कि‍ए हैं इन ऑफर्स में कैश डि‍स्‍काउंट, एक्‍सचेंज बेनेफि‍ट्स, बोनस, लो कॉस्‍ट फाइनेंस सर्वि‍स आदि‍ शामि‍ल हैं। कंपनि‍यों जैसे ह्युंडई मोटर, होंडा कार्स इंडि‍या, फोर्ड इंडि‍या और रेनो अपने वि‍भि‍न्‍न मॉडल्‍स पर कार बायर्स को स्‍पेशल डि‍स्‍काउंट का ऑफर दे रही हैं।

 यहां हम आपको इन कंपनि‍यों के अलग-अलग मॉडल्‍स पर मि‍लने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं। ह्युंडई मोटर ह्युंडई की ओर नवंबर के माह में स्‍पेशल ऑफर्स की पेशकश की गई है।

कंपनी के यह ऑफर्स 30 नवंबर 2017 तक जारी रहेंगे। इन ऑफर्स के तहत कैश बेनेफि‍ट्स से लेकर एक्‍सचेंज बोनस तक शामि‍ल हैं। कंपनी इसे फेस्‍टि‍व ऑफर्स का ही नाम दि‍या है।

ईऑन: 60 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स
एलि‍ट आई20 एंड आई20 एक्‍टि‍व: 45 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स
ग्रांड आई10: 80 हजार रुपए से 90 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स
ऑल न्‍यू एक्‍ससेंट: 70 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स
इलेन्‍ट्रा: 50 हजार रुपए तक का स्‍पेशल एक्‍सचेंज ऑफर
टुंसा: 70 हजार रुपए तक का स्‍पेशल एक्‍सचेंज ऑफर

होंडा कार्स इंडि‍या

होंडा कार्स इंडि‍या की ओर से भी नवंबर माह के दौरान कस्‍टमर्स को स्‍पेशल ऑफर्स दि‍ए जा रहे हैं। यह ऑफर्स 2017 के मॉडल पर मि‍ल रहे हैं।

ब्रि‍यो (पेट्रोल): 21,200 रुपए तक के बेनेफि‍ट्स, 1 रुपए में होंडा एशोर
अमेज: मैक्‍सि‍मम 60 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स (1 रुपए में होंडा एशोर के साथ 22 हजार रुपए की लागत की एक्‍सेसरीज या 18 हजार रुपए के कैश डि‍स्‍काउंट के साथ होंडा मैनटेनेंस पैकेज)।
जैज: मैक्‍सि‍मम बेनेफि‍ट्स 57 हजार रुपए तक (1 रुपए में होंडा एशोर के साथ 30 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट)।
बीआरवी: मैक्‍सि‍मम कैश डि‍स्‍काउंट 1 लाख रुपए तक।

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.