Google top searches india आज के समय में जब कोई हमारी मदद नहीं कर पाता है तो हम एक ही जगह पर जाते है और वो है गूगल बाबा.जी हाँ गूगल आज हमारी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है. जिन सवालों के जवाब हमें कही से नहीं मिलते उनके जवाब हमें गूगल बाबा दे देता है. लेकिन क्या आप जानते है लड़कों के लिए गूगल और लोगों की अपेक्षा कहीं जाता महत्त्व रखता है. google me kya search na kare kya search karein google par kya search nahi karna chahiye google kya cheez hai kya search karna hai internet kya hai hindi google ka malik ka name kya search karu
ख़ासकर से कुछ ऐसे सवाल जिनको पूछने में वे दूसरों से झिझकते है तो वे सीधे गूगल बाबा के पास जाते है. अभी हाल ही में एक सर्वे हुआ है जिसमे मालूम चला है कि लड़के दिन की अपेक्षा रात में गूगल पर कुछ ऐसा सर्च करते है जो आपको हैरान कर सकता है. सवालों में ज्यादातर क्वेरीज सेक्स को लेकर होती है.

तो आइये जानते है लड़के गूगल पर रात में क्या चीज़े सर्च करते है-

चीज़ें जो लड़के रात को गूगल पर सर्च करते है –
सेक्स क्या है? लड़के सेक्स को लेकर बहुत ज्यादा क्युरियस होते है इसलिए उनके सबसे ज्यादा सवाल सेक्स को लेकर ही होते है.

मैं kiss कैसे करूँ? ये भी सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला सवाल है. वे यहाँ पर kiss करने की टेक्निक के बारे में सब कुछ जानना चाहते है.

कंडोम का इस्तेमाल कैसे करना है? गूगल पर कंडोम के इस्तेमाल को लेकर भी सबसे ज्यादा सवाल पूछे जाते है. सेफ सेक्स के बारे में बात हो और कंडोम की बात ना की जाए, ये तो हो ही नहीं सकता है.
  • लड़के अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर भी कई तरह के सवाल करते है.
  • कुछ लड़के लड़कियों के बारे में भी जानने के लिए कई तरह के सवाल करते है.
  • करियर से सम्बंधित सवालों को भी बहुत ज्यादा सर्च किया जाता है.
  • पोर्न फिल्मों को सर्च करने के मामले में भी लड़के पीछे नहीं है.
तो ये है वो चीज़ें जो लड़के रात को गूगल पर सर्च करते है – कुछ ख़ास सवाल जो रात के समय लड़के गूगल बाबा से पूछते है. इन सवालों के ज्यादातर जवाब तो मिल ही जाते है, लेकिन जब उन्हें किसी सवाल का जवाब नहीं मिलता है तो वे खुद ही रिसर्च करने निकल पड़ते है. क्या आप भी गूगल से इस तरह के सवाल पूछते है

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..