नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो दिखाकर बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को बनाया शिकार duskarm video news real hindi - Top.HowFN.com

नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो दिखाकर बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को बनाया शिकार duskarm video news real hindi

UP के उन्नाव में 62 साल के बुजुर्ग ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। यही नहीं उसने इसके पहले उसे गंदी फिल्में दिखाईं और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके पहले वह बहला-फुसलाकर मासूम को अपने घर में ले गया था।

मासूम के घर पहुंचने पर मां ने कई बार पूछा। मां के पूछने पर हुआ फफक-फफक कर रो पड़ी। रोते हुए उसने बताया कि दुष्कर्मी बुजुर्ग ने उसके साथ क्या किया? यह सुनते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है।

 पहले दिखाया अश्लील फिल्म
 घटना अजगैन थाना क्षेत्र के सराय इंदल गांव की है। गांव निवासी दुष्कर्मी बुड्ढा कल्लू (62) पड़ोस में रहने वाली 7 वर्षीय मासूम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। मासूम ने मां को बताया कि बुजुर्ग ने पहले उसे गंदी फिल्में दिखाई। इसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया

परेशान बच्ची ने इसका विरोध भी किया परंतु बुजुर्ग पर कोई असर नहीं पड़ा हवसी कल्लू ने मासूम को धमकी दी कि यदि मुंह खोला तो जान से मार देंगे। घर पहुंची मासूम से मां ने काफी पूछा।
काफी प्रयासों के बाद मासूम ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी और बताया कल्लू ने धमकी दी है कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। जानकारी मिलते ही मां मासूम बेटी को लेकर थाना पहुंची। जहां उसने बुजुर्ग के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया

अजगैन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बुजुर्ग कल्लू को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद बुजुर्ग के प्रति लोगों में रोष व्याप्त है।

0 Response to "नाबालिग से दुष्कर्म वीडियो दिखाकर बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को बनाया शिकार duskarm video news real hindi"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel