Ford ecosport 2017 price - भारतीय बाजार में फोर्ड ने मारुति विटारा ब्रेज़ा, हौंडा WR-V और महिंद्रा TUV300 को टक्कर देने के लिए नई इकोस्पोर्ट बाजार में उतारने वाली है. फोर्ड की नई इकोस्पोर्ट अगले महीने 9 नवंबर को लॉन्च हो सकती है.

फिलहाल बाजार में नई इकोस्पोर्ट के लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. जिसके कारण ज्यादातर डीलर पुराने इकोस्पोर्ट का स्टॉक क्लियर करने के लिए अच्छे डिस्काउंट और ऑफर दे रहें है, ताकि नई स्टॉक के लिए बेहतर बाजार मिल सके.

एक्सटेरियर
2017 फोर्ड इकोस्पोर्ट में एक्सटेरियर डिज़ाइन पहले से अपग्रेड करते हुए इसके लुक को पहले जैसे ही रखा गया है. फ्रंट एन्ड पर कुछ बदलाव करते हुए, नए लुक में वाइडर हेक्सागोनल ग्रिल दिए गए हैं. लाइटिंग लुक की बात की जाए तो, एललीडी डेटाइम लाइट, बड़े हेड लैंप के साथ स्पोर्ट प्रोजेक्टरों लेंस दिए है. इसके साथ ही इसमें लार्जर फॉग लैंप के साथ टेल लैंप के डिज़ाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं. इकोस्पोर्ट के इस नए लुक में न्यू एलाय व्हील डिज़ाइन के साथ इस गाड़ी में नई रूफ टेल डिज़ाइन दी गई है.
भारत में अगले महीने लॉन्च हो सकती है फोर्ड की नई EcoSports
इंटीरियर
इकोस्पोर्ट के इस नए अवतार में इंटीरियर डिज़ाइन में जो सबसे बड़ा बदलाव के रूप में 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो SYNC 3, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो को भी सपोर्ट करेगा. वहीं इस गाड़ी के लोवर वेरिएंट में यह स्क्रीन 6.5 इंच की होगी. इसमें वॉइस कमांड के साथ म्यूजिक सिस्टम और कॉल करने की सुविधा के साथ, क्लाइमेट कण्ट्रोल जैसे कई फीचर मौजूद है.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..