Jio Users news hindi - रिलायंस जियो ने अपने फ्री और अनलिमिटेड प्लान के साथ यूजर्स को आकर्षित कर लिया, लेकिन अब धीरे-धीरे जियो यूजर्स पर बोझ बढ़ने लगा है।

जियो यूजर्स के रिचार्ज प्लान्स में कई बदलाव किए गए हैं। इन बदलाव के बाद जियो ने अपना सबसे सस्ता रिचार्ज भी बंद कर दिया है।

जियो ने अपने लगभग सभी प्लान्स बदल दिए हैं। जियो ने अपने एक दिन के छोटे रिचार्ज को बंद कर दिया है। 19 रुपए के रिचार्ज प्लान के बंद हो जाने के बाद अब सबसे सस्ता प्लान 52 रुपए का हो गया है। 19 रुपए वाले रिचार्ज के खत्म होने के बाद अब जियो यूजर्स के लिए 1 दिन की वैधता वाला कोई रिचार्ज नहीं है।

इस प्लान के तहत यूजर्स को 52 रुपए के रिचार्ज पर 7 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और मिलेगा। जियो ने न केवल सबसे सस्ता प्लान बदल दिया है।

इस प्लान के खत्म होने के साथ ही जियो ने 399 रुपए के रिचार्ज की भी वैलेडिटी में बदल दी है। अब यूजर्स को 399 रुपए के रिचार्ज पर 70 दिनों की वैधता मिलेगी। इतना ही नहीं अब 399 के बजाए इसकी कीमत बढ़ाकर 459 रुपए कर दी गई है। इस रिचार्ज पर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की सुविधा मिलेगी।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..