झांसी रेलवे स्टेशन से 31 वायरलेस चोरी मचा हड़कंप jhansi railway station NEWS - Top.HowFN.com

झांसी रेलवे स्टेशन से 31 वायरलेस चोरी मचा हड़कंप jhansi railway station NEWS

Jhansi Railway Station BSF सीएम योगी आदित्यनाथ के बुंदेलखंड दौरे के एक दिन पहले झांसी के रेलवे स्टेशन 31 वाकी-टॉकी से भरा बैग चोरी हो गया। ये वाकी-टॉकी बीएसएफ के थे। जवानों द्वारा ये वाकी-टॉकी बंगलुरु से दिल्ली ले जाए जा रहा था। सभी वाकी-टॉकी खराब थे।

ये है पूरा मामला...

- बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के दतिया में रहने वाला आशीष कुमार बीएसएफ में एएसआई टेक्नीशियन पद पर कार्यरत हैं। उन्हें बीएसएफ ने बंगलुरु से 31 वाकी-टॉकी दिल्ली में जमा करने के लिए भेजा।
- वह बैंगलोर से राजधानी एक्सप्रेस द्वारा चलकर 19 अक्टूबर को झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां वह प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने वाकी-टॉकी से भरा बैग चोरी कर लिया। आशीष ने कहा, ''सभी वाकी-टॉकी खराब थे। किसी काम के नहीं थे।''

- आशीष ने इसकी शिकायत रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पीआरओ मनोज कुमार ने कहा, ''घटना की रिपोर्ट रेलवे पुलिस ने दर्ज की है। जांच की जा रही है।''
- सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार से बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। वह इस समय हमीरपुर में हैं। इस दौरान झांसी से वाकी-टॉकी चोरी होने की खबर ने पुलिस प्रशासन को चिंतित कर दिया, लेकिन फिर पता चला कि सेना के ये वाकी-टॉकी खराब थे।

0 Response to "झांसी रेलवे स्टेशन से 31 वायरलेस चोरी मचा हड़कंप jhansi railway station NEWS"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel