Jhansi Railway Station BSF सीएम योगी आदित्यनाथ के बुंदेलखंड दौरे के एक दिन पहले झांसी के रेलवे स्टेशन 31 वाकी-टॉकी से भरा बैग चोरी हो गया। ये वाकी-टॉकी बीएसएफ के थे। जवानों द्वारा ये वाकी-टॉकी बंगलुरु से दिल्ली ले जाए जा रहा था। सभी वाकी-टॉकी खराब थे।

ये है पूरा मामला...

- बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के दतिया में रहने वाला आशीष कुमार बीएसएफ में एएसआई टेक्नीशियन पद पर कार्यरत हैं। उन्हें बीएसएफ ने बंगलुरु से 31 वाकी-टॉकी दिल्ली में जमा करने के लिए भेजा।
- वह बैंगलोर से राजधानी एक्सप्रेस द्वारा चलकर 19 अक्टूबर को झांसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। यहां वह प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने वाकी-टॉकी से भरा बैग चोरी कर लिया। आशीष ने कहा, ''सभी वाकी-टॉकी खराब थे। किसी काम के नहीं थे।''

- आशीष ने इसकी शिकायत रेलवे पुलिस को दी। रेलवे पीआरओ मनोज कुमार ने कहा, ''घटना की रिपोर्ट रेलवे पुलिस ने दर्ज की है। जांच की जा रही है।''
- सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार से बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। वह इस समय हमीरपुर में हैं। इस दौरान झांसी से वाकी-टॉकी चोरी होने की खबर ने पुलिस प्रशासन को चिंतित कर दिया, लेकिन फिर पता चला कि सेना के ये वाकी-टॉकी खराब थे।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..