Raj thakre attack on modi
मुंबई में एलफिस्टन स्टेशन के पुल पर हुई भाग दौड़ के मुद्दे पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और साथ ही उंहें धमकी दी है कि अगर रेलवे में सुधार नहीं किया गया तो मुंबई में बुलेट ट्रेन का काम हम नहीं शुरू होने देंगे.

गौरतलब है कि मुंबई के elfistan रेलवे स्टेशन पर 1 दिन पहले हुई भाग दौड़ में 22 लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

राज ठाकरे ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी bullet train चाहते हैं तो गुजरात में जाकर शुरू करें मुंबई में नहीं. अगर उन्होंने बल का उपयोग किया तो हम भी देखेंगे कि क्या करना है. वह मुंबई में बुलेट ट्रेन का एक भी ब्लॉक नहीं रख पाएंगे.
राज ठाकरे ने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब भाजपा सरकार में होती है तब चुप होती है और जब विपक्ष में होती है तब प्रदर्शन करती है.

राज ठाकरे ने कहा कि मैंने भी लोकल ट्रेन में सफ़र किया है स्टेशन पर जगह बहुत कम होती है हमने और हमारी पार्टी ने कई बार इस मुद्दे पर रेलवे के अधिकारियों को पत्र लिखकर उसकी कंप्लेंट की है पर उनकी तरफ से आज तक कोई भी संतुष्टि जनक जवाब नहीं आया है.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..