3 GB RAM वाला फोन लोंच Gretel gt6000 has launched - Top.HowFN.com

3 GB RAM वाला फोन लोंच Gretel gt6000 has launched


आजकल भारतीय बाजार में रोज नए smartphone launch होते हैं। सभी कम्पनियां अपने customers को लुभाने के लिये कम price में ज्यादा features वाले smartphone बेच रही है। चीनी कम्पनी Gretel ने भारत में अपना सबसे सस्ता और दमदार फ़ोन GT6000 लांच कर दिया है। कम्पनी ने इस smartphone की कीमत सिर्फ 4999 रु निर्धारित की है। जो की अन्य smartphone के मुकाबले बहुत ही कम है। सबसे खास बात इस स्मार्टफोन की इसमें दो रियर camera और फिंगरप्रिंट scanner होना है।

बेहतर pictures quality के लिए इस फोन में 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गयी है। जो आपके गेम खेलने और फ़िल्म देखने के अंदाज़ को पूरी तरह बदल देगी। ऍप्लिकेशन्स की fast processing के लिये इस फ़ोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ का ओक्ट कोर प्रोसेसर दिया गया है। जो आपको मल्टीटास्किंग में बेहतर अनुभव प्रदान करेगा। यह स्मार्टफोन 7.1 एंड्राइड वर्जन पर काम करता है। इसके अलावा इस फ़ोन में 3GB RAM भी दी गयी है।

इस फ़ोन में 16 जीबी का internal स्टोरेज भी दिया गया है। जिसे 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करे तो इस phone में 13 + 13 mp के दो रियर कैमरे दिए गए है। जो आपके फोटोग्राफी के अंदाज को काफी बेहतर बनाएंगे। इसके अलावा 5 mp का फ्रंट camera भी दिया गया है। इसमें 6000 mAh की battry भी दी गयी है।

0 Response to "3 GB RAM वाला फोन लोंच Gretel gt6000 has launched "

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel