न्यूज़ आर्टिकल लिखकर महीने में 12,000 तक कमाए write news article Earn money - Top.HowFN

न्यूज़ आर्टिकल लिखकर महीने में 12,000 तक कमाए write news article Earn money


Online paisa kamane ki website Write Article earn Money क्या आप घर बैठे बैठे अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं? क्या आप पैसे कमाने के अन्य तरीकों से बोर हो चुके हैं? क्या आप रोज सिर्फ आधे घंटे काम करके महीने के 10 से ₹12000 कमाना चाहते हैं? अगर आपका जवाब हां है तो आप यह पोस्ट पूरी जरुर पढ़िएगा। हम आज आपके लिए ऑनलाइन मनी अर्निंग का एक ऐसा तरीका लाए हैं जिसके द्वारा आप आसानी से रोज घर बैठे बैठे आधे घंटे काम करके ही महीने के 10 से 12000 रुपए कमा सकते हैं।

दोस्तों वैसे तो आपने पहले भी कई जगह काम किया होगा पर जादातर आपको धोखा ही मिला होगा क्योंकि इंटरनेट पर बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो आपसे काम तो करवा लेती हैं पर जब पैसे देने की बारी आती है तब वह पैसा नहीं देती है। पर हम आपको जिसके बारे में बताने वाले हैं वह हंड्रेड प्रतिशत सही और जेन्युइन है। हम बात कर रहे हैं न्यूज़ डॉग वी मीडिया के बारे में। दोस्तों न्यूज़ डॉग एक ऑनलाइन news read करने वाली एप्लीकेशन है जो Google Play Store में भी मौजूद है और उसमें जो भी न्यूज़ आती है वो न्यूज़ हमारे इंडिया के हिंदी ब्लॉगर ही लिखते हैं।

आपने देखा होगा कि कभी कभी कि जब आप न्यूज़ डॉग की एप्लीकेशन इस्तेमाल करते हैं तो उसमें आज तक ABP News Zee News के अलावा कुछ अटपटे चैनल्स के नाम आते हैं। जैसे आपका अपना खबरी, हरियाणा न्यूज़, देसी बंदा तो दोस्तो ऐसे न्यूज़ चैनल का नाम आए तो समझ में वह हम जैसे लोग ही लिखते हैं। पोस्ट को ज्यादा लंबी ना करते हुए मैं आपको मेन मुद्दे पर ले चलता हूं। दोस्तों आप न्यूज़ डोक एप्लीकेशन से रोज न्यूज़ पढ़ कर तो पैसे कमा सकते हैं पर इसके अलावा आप न्यूज़ लिख कर भी पैसे कमा सकते हैं।

न्यूज़ वीमीडिया के लिए रजिस्टर कैसे करें
इसके लिए सबसे पहले आप Google में सर्च कीजिए न्यूज़ डॉग वीमीडिया और उसमें जाकर अपने ईमेल Id द्वारा अकाउंट बना लीजिए। जब आप ईमेल Id द्वारा अकाउंट बनाएंगे तब आपके रजिस्टर ईमेल पर एक लिंक जाएगा। उस लिंक पर क्लिक करने पर आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपको अपने चैनल का प्रोफाइल इमेज, अपने चैनल का नाम, अपना पैन कार्ड का नाम, फिर अपने पैन कार्ड का नंबर, अपना मोबाइल नंबर, अपना एड्रेस डालकर सबमिट कर देना होगा।

इतना करने के बाद आपको 24 घंटे में न्यूज़ डॉग वी मीडिया की तरफ से यह बता दिया जाएगा कि आपका अकाउंट approve हुआ है या नहीं। अगर आपका अकाउंट अप्रूव हो गया तो समझ लो फिर आप न्यूज़ डॉग वीमीडिया एप्लीकेशन में न्यूज़ लिखने के लिए तैयार हैं। बस अब न्यूज़ डॉग वीमीडिया में न्यूज़ लिखिए और महीने का 10 से 12000 कमाइए।

न्यूज़ डॉग हमें पैसे किस बात के देगा
दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि भला न्यूज़ डोग एप्लीकेशन हमें न्यूज़ लिखने के पैसे कयो देगा तो दोस्तों हम आपको बता दें कि जब भी आप के लिखे हुए आर्टिकल पर कोई भी क्लिक करके पढता है तब आपके आर्टिकल के ऊपर एक छोटा सा विज्ञापन दिखाई देता है बस इसी बात के newsdog आपको पैसे देता है। यह सब टीवी वाला सिस्टम ही है। जैसे अगर मान ले की एशियन पेंट को अपना विज्ञापन टीवी पर दिखाना है तो वह TV चैनल को कुछ पैसे देता है ठीक उसी तरह न्यूज़ डोग एप्लीकेशन का सिस्टम भी है।

पैसे कैसे आएंगे
दोस्तों न्यूज़ डोग में मिनिमम पैसे निकालने की लिमिट ₹3000 है। जब आपके अकाउंट में ₹3000 हो जाए तब आप अपने पैसे Paytm में या तो बैंक में ट्रांसफर करवा सकते हैं। न्यूज़ डॉग में पैसे निकालने का समय हर महीने की 10 से 15 तारीख तक होता है और पैसे आपके अकाउंट में 5 से 10 दिन में ट्रांसफर कर दिए जाते हैं। दोस्तों पैसे कमाने का यह तरीका सो प्रतिशत सही है क्योंकि Google Play Store से न्यूज़ डॉग की न्यूज़ एप्लीकेशन एक करोड़ डाउनलोड हुई है और अभी तक इसकी कोई भी खराब रेटिंग नहीं हुई है तथा मैंने भी पिछले महीने इस एप्लीकेशन में लिखकर 7924 रुपए कमाए थे और इस महीने मेरा बैलेंस अभी तक का 2990 रूपए है।

No comments

Powered by Blogger.