एक समय था जब Bollywood के स्टार पूरी तरह से films पर निर्भर रहते थे। film चली तो लाखों कमा लेते थे, नहीं तो उन्हें कंगाली में जीना पड़ता था। लेकिन आज ऐसा नहीं है, बल्कि हर celebrity अपना future score करते हुए film के अलावा दूसरे क्षेत्रों में भी invest कर रहा है, जिसमें उन्हें success भी मिल रही है।

आपको बता दें कि SALMAAN KHAN films के अलावा अपनी company being human से हर साल करोडों रुपए कमाते हैं। उधर sharukh भी ipl से करोड़ों की कमाई करते है। वैसे इन अभिनेताओं में sunil shetty काम नाम भी है।

अभिनेता सुनील शेट्टी आज के समय में कई कंपनियों के मालिक हैं। वह एक सफल business man हैं। हेरा फेरी और dhadkan जैसी films में काम कर चुके sunil का business इतना बड़ा है कि वो हर साल करीब 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।

आपको बता दें कि sunil shetty Mumbai के पॉश इलाके में H20 नाम से bar और restaurant चलाते हैं। उनक न केवल मुंबई में बल्कि दक्षिण भारत में भी restaurant हैं। इसके अलावा उनका अपना butik भी है। उनकी company की list यही खत्म नहीं हो जाती है। वह पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम से production house भी चलाते हैं। उनकी पत्नी maana shetty भी business करती हैं और R HOUSE नाम से उनका home डेकोर भी है।

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..