Utkal Express derailed in Muzaffarnagar's Khatauli on Saturday - उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर में ट्रेन हादसा हुआ है। हादसा खतौली के पास हुआ है। खबर के अनुसार 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी। हादसे में 20 से ज्यादा यात्रियों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

इस ट्रेन को 9 बजे हरिद्वार पहुंचना था। अभी तक रेलवे ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है कि हादसा किस वजह से हुआ है। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।
कलिंग उत्‍कल एक्‍सप्रेस की 6 बोगियां पटरी से उतरीं, मुजफ्फरनगर के खतौली के पास हुआ हादसा
हरिद्वार से पुरी के बीच चलने वाली कलिंग उत्‍कल एक्‍सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्‍त होने की खबर है. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली के पास ट्रेन के 6 डिब्‍बे पटरी से उतर गए हैं. इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है. यह दुर्घटना शाम 5 बजकर 46 मिनट के करीब घटी है. यह ट्रेन पुरी से हरिद्वार जा रही थी.

शुरुआती जानकारी के अनुसार इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और कुछ लोगों के हताहत होने की भी आशंका है. हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि स्‍थानीय लोग मदद के लिए घटनास्‍थल पर पहुंच गए हैं और उनके जरिए ही शुरुआती जानकारी और तस्‍वीरें सामने आई हैं.फिलहाल कोशिश की जा रही है कि घायलों की मदद की जा सके। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..