इस वेबसाइट पर बिकती हे महिलाओं की यूज़ की गई पैंटी Used Panty Sales On This Website - Top.HowFN

इस वेबसाइट पर बिकती हे महिलाओं की यूज़ की गई पैंटी Used Panty Sales On This Website

अगर किसी भी चीज को सही तरीके और ट्रिक से बेचा जाए तो वह बड़ी ही आसानी से बिक जाती हे. इस दुनिया में कुछ भी बेचना पोसिबल हो गया हे बस खुराफाती दिमाग चाहिए. लोग तो पत्थर को भी सोना बता के बेच देते हे, यहां तो आदमी के आदमी बिक जाते हे. आपने आज तक अमेज़न, फ्लिप्कार्ट, इबे जैसी ऑनलाइन शौपिंग साईट के बारे में सुना होगा लेकिन आज में आपको जिस शौपिंग साईट के बारे में बता रहा हु वहां महिलाओं के यूज़ किये गए अंडरगारमेंट्स बिकते हे. 
कौनसी वेबसाइट हे
इस वेबसाइट का नाम हे www.sofiagray.com. यह कम्पनी अमेरिका की एक रजिस्टर्ड कम्पनी हे. इस वेबसाइट पर महिलाओं के यूज़ किये गए अंडरगारमेंट्स बिकते हे और 18 से 35 साल तक के पुरुष इसे खरीदते हे वो भी ऊँचे दाम में. इस वेबसाइट पर एक महिला ने यूज़ किया हुआ रबर प्रोडक्ट डाला था जो 3.35 लाख में सेल हुआ था. जो पुरुष सबसे ऊँची बोली लगाता हे उसे वह प्रोडक्ट बेच दिया जाता हे. 

यह भी पढ़े अगर सपने में आती हे यह महिलाएं तो हो सकते हे यह मतलब

महिलाओं की कमाई
हर महीने इस वेबसाइट से महिलाएं लाखो रूपये कमा लेती हे. अच्छा काम हे वैसे भी यूज़ करने के बाद प्रोडक्ट बाहर फेंकना होता हे ऐसे में इस वेबसाइट पर डाल दो कोई ना कोई ले ही लेता हे और घर बैठे अच्छी खासी इनकम हो जाती हे.

आखिर क्यों खरीदते हे पुरुष यूज़ किये गए अंडरगारमेंट्स
आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा की पुरुष यह अंडरगारमेंट्स क्यों खरीदते हे और उन्हें इससे क्या फायदा होता हे. असल में फायदा कुछ नहीं हे, बात यह हे की पुरुषों को महिलाओं के यूज़ किये गए अंडरगारमेंट्स की गंध बहुत भाती हे और यह गंध उन्हें कामुक कर देती हे. इसी वजह से पुरुष इस वेबसाइट पर से ऊँचे दामों में महिलाओं के अंडरगारमेंट्स खरीदते हे.

No comments

मोबाइल नो. ना डाले नेट पर सभी को देखेगा सिर्फ अपने विचार दे कमेंट्स बॉक्स में ✓ Notify me क्लिक करले अगले 48 घंटे में जवाव देने का प्रयास करेगे, विज्ञापन कमैंट्स ना करे 1 घंटे के अंदर हटा दी जाएगी विज्ञापन चार्ज पे कर Ads दिखाए

Powered by Blogger.