Assam school teacher photos video स्कूल शिक्षक ने ऐसी हरकत की है जिससे आपका 'गुरु-शिष्य' के रिश्ते से भरोसा उठ जायेगा। असम के हेलाकांडी जिले में एक स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ अभद्र और अश्लील फोटों खिचवाई और फिर उन्हें ऑनलाइन शेयर कर दिया।
असम: स्कूल शिक्षक ने छात्राओं के साथ खिंचवाई शर्मनाक तस्वीरें
शिक्षक का नाम फैजुद्दीन लश्कर है। ये तस्वीरें इतनी शर्मनाक हैं कि किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। मामले का खुलासा असम के एक स्थानीय चैनल DY-365 ने किया। सोशल साइट्स पर वायरल हो चुकी इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता कि वह क्लासरूम के अंदर की है। इस घटना ने स्कूल प्रबंधन की भूमिका पर भी सवाल खड़े कर दिए है। लोकल चैनल DY-365 ने इस शिक्षक के पहले के रिकॉर्ड को भी खंगाला के और पाया कि शिक्षक 'सीरियल ऑफेंडर' है। ये पहला मौका नहीं है जब फैजुद्दीन लश्कर ने ऐसा किया है इससे पर पहले भी एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, तब भीड़ ने उसे खूब पीटा था और सजा के तौर पर उसकी उंगलिया काट दी थी।

मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्राओं के अभिभावकों ने शिक्षक का कड़ा विरोध जताते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाया गया। जिसके कारण कटलीछेरा इलाके में तनाव की स्थिति उत्पन्न होते जा रही है।

तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी हड़कंप मच गयी। इस घटना को लेकर बाल अधिकार के हिट में काम करने वाले एक एनजीओ-यूनिवर्सल टीम फॉर सोशल एक्शन एंड हेल्प ने कंप्लेन दर्ज क है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनजीओ ने पोक्सो एक्ट 2012 के तहत स्कूल प्रशासन और दोषी शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..