बारिश के पानी से दरिद्रता दूर करने के उपाय करें tone totke - Top.HowFN.com

बारिश के पानी से दरिद्रता दूर करने के उपाय करें tone totke

Lal kitab totke in hindi money problem - अधिकतर लोग अपने जीवन में सुख-सुविधाअों के लिए बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें उतना सुख अौर वैभव नहीं मिल पाता  tone totke in hindi for money problem
उसके बाद व्यक्ति अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कर्ज लेता है। लेकिन कई बार व्यक्ति उस कर्ज को चुका नहीं पाता अौर जिसके कारण उसका अौर उसके परिवार का जीवन दुखों से भर जाता है। वास्तु में बताए बारिश के पानी का उपाय करके कर्ज से मुक्ति पाई जा सकती है। इससे न सिर्फ कर्ज से मुक्ति मिलेगी बल्कि व्यक्ति मालामाल भी हो जाएगा।

सबसे पहले बारिश का पानी एक बाल्टी में जमा कर लें। जमा किए पानी में दूध डालें।

इसके बाद अपने इष्ट का ध्यान करते हुए दूध मिले बारिश के जल से स्नान करें। जैसे ही बारिश का मौसम खत्म होगा आपका कर्ज भी समाप्त हो जाएगा।

कहीं से फायदा मिलने वाला है तो घर में बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए ईशान कोण में टंकी रखें। उस टंकी में जैसे-जैसे बारिश का पानी इकट्ठा होगा वैसे ही व्यक्ति के पास धन जमा होने लगेगा।

यदि लगातार व्यापार में नुकसान हो रहा है तो पीतल के बर्तन में बारिश का जल लेें। उसके बाद उस जल से देवी लक्ष्मी का अभिषेक करें। इससे आप पर देवी लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहेगी अौर नुकसानों से भी छुटकारा मिलेगा।

0 Response to "बारिश के पानी से दरिद्रता दूर करने के उपाय करें tone totke"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel