यह टाइटल सुनकर आपको थोडा अजीब लगा होगा की यह कैसे हो सकता हे, लेकिन यह सच हे. जब jio लोगों को फ्री में इन्टरनेट और कालिंग दे रहा हे तो ऐसे में यह ऑफर भी कम नहीं हे. यह ऑफर आपको आपके पैसे भी वापिस देगा और साथ में हर रिचार्ज पर 5% कमीशन भी. इसके अलावा 10 लेवल तक इनकम भी. यह प्लान इतना शानदार हे और रिस्क फ्री हे सिर्फ एक महीने में 50000 से ज्यादा लोग इससे ज्वाइन हो चुके हे. आईये जानते हे इसके बारे में डिटेल से.

क्या हे 299 का प्लान?
इस प्लान में आपको 299 का इन्वेस्टमेंट करना होता हे उसके बदले में आपको मिलता हे 299 का वॉलेट बैलेंस, जिससे आप कोई भी मोबाइल और DTH रिचार्ज कर सकते हे और साथ में आपको हर रिचार्ज पर 5% कैशबैक मिलेगा. यानी की अगर आपने 200 का DTH रिचार्ज किया तो आपको 10 रूपये मिलेगा. इसका मतलब हे की आपने जो 299 रूपये इन्वेस्ट किये हे उसके बदले में आपको मिलेगा 314 रूपये. इसके अलावा आप कम्पनी से फण्ड भी मंगा सकते हे और अपना रिचार्ज बिजनेस 5% कैशबैक के साथ स्टार्ट कर सकते हे. 

इसके अलावा आप किसी को जोड़ेंगे तो आपको डायरेक्ट में 13% मिलेगा और दुसरे लेवल पर 10% इस तरह 10 लेवल तक इनकम मिलेगी. जिसे आप निचे देख सकते हे. यानी की अगर आप किसी एक को डायरेक्ट जोड़ते हे तो आपको मिलेगा 38 रूपये. 
इसके अलावा आपका डायरेक्ट मेम्बर जो भी रिचार्ज करेगा उसका 1% भी आपको मिलेगा. इसी तरह यह इनकम भी आपको 10 लेवल तक मिलेगी. 
कम्पनी का नाम और लीगल?
अगर आपको कम्पनी के सारे प्लान देखने हे और उसके लीगल देखने हे तो आप कम्पनी की साईट www.apanaghar.in पर जाकर Product में जाकर इसके प्लान और Legal में जाकर इसके लीगल डॉक्यूमेंट देख सकते हे.

कम्पनी किस तरह कमाई करती हे?
कम्पनी बल्क में रिचार्ज उठती हे जिससे उसे अच्छे प्रतिशत पर रिचार्ज मिलता हे. यह आप जानते होंगे की अगर आप कम्पनी से ज्यादा रिचार्ज उठाएंगे तो आपको ज्यादा कमीशन मिलता हे. इसी तरह यह कम्पनी भी बल्क में रिचार्ज उठाती हे जिससे उसे ज्यादा कमीशन मिलता हे और उसका ही कुछ प्रतिशत यह लोगों में बांटती हे. इसके अलावा कम्पनी का शोपिंग पोर्टल और App भी हे जिससे वो कमाई करती हे.

आप इसकी वेबसाइट पर जाकर इसके सारे प्लान, लीगल और इनकम देख सकते हे. अगर आपको इस प्लान से जुड़ना हो या किसी भी तरह का कोई सवाल हे तो आप 9001580931 इस नंबर पर कॉल या Whatsapp कर सकते हे. इसके अलावा आप hiteshrathi220@gmail.com पर मेल कर सकते हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..