आज तक आपने सुना होगा की लड़के ही लड़कियों को घूरते हे. अक्सर लड़के लड़कियों के हिप्स, ब्रेस्ट आदि को घूरते हे. लेकिन एक रिसर्च में यह साबित हुआ हे की इस मामले में लड़कियां भी किसी से कम नहीं हे. वे भी लड़कों की तरह अन्य लड़कियों के सीक्रेट अंग घूरती हे.
लड़कियां भी दूसरी लड़कियों के हिप्स और ब्रेस्ट को चोरी भरी निगाहों से घूरती हे. आई ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी के द्वारा रिसर्च में यह साबित हुआ हे की लड़कियां कभी भी दूसरी लड़कियों की शक्ल नहीं देखती हे बल्कि उसके फिगर को देखती हे. जिसमे वे उसके ब्रेस्ट और हिप्स को देखती हे. 

यह भी पढ़े जानिये लड़कियां अकेले में क्या करती हे

रिसर्च में 36 पुरुषों के चेहरे पर एक उपकरण लगाया गया जो मिली सेकंड में यह बताता हे की किस चीज को कितनी देर तक देखा गया. उसके बाद उन्हें अलग-अलग फिगर वाली महिलाएं दिखाई गई. जिसमे पुरुषों ने ज्यादातर महिलाओं के हिप्स, ब्रेस्ट और कमर पर ध्यान दिया. पुरुष तो पुरुष हे, उन्हें तो बस लड़कियों में यही चीज सबसे ज्यादा नजर आती हे. बुरा मत मानना, यह नेचुरल हे, इसमें पुरुषों का कोई दोष नहीं हे.

इसके बाद यही सेम उपकरण लड़कियों की आँखों पर लगाया गया. जिसमे उन्होंने भी दूसरी लड़कियों के हिप्स, ब्रेस्ट को टेढ़ी निगाहों से देखा. इससे एक बात तो साबित हो ही गई की लडकियां भी इस मामले में लड़कों से कम नहीं हे. लेकिन सवाल यह आता हे की लड़कियों को यह सब करने की क्या जरूरत हे, उनमे खुद यह सब चीजें हे. लगता हे, यहाँ भी जलन वाला सिस्टम हे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..