इन्टरनेट की दुनिया में कब क्या हो जाता हे कह नहीं सकते. कब किसी को किसी से प्यार हो जाए इसका भी पता नहीं चलता. लेकिन क्या आप जानते हे ऑनलाइन होने वाला प्यार, प्यार नहीं अट्रेक्शन हे, जिसके बहकावे में आकर आप अपना सम्मान खो सकती हे.
अगर आप रियल रिलेशनशिप में भी हो तब भी अगर कोई लड़का आपसे न्यूड सेल्फी की डिमांड करे तो भी उसकी यह डिमांड पूरी ना करें. वह आपको इमोशनल ब्लैकमेल भी करेगा, लेकिन उसकी बात ना सुने. एक बात याद रखना सच्चा प्यार करने वाला कभी आपसे इस तरह की डिमांड नहीं करेगा उसे आपकी निजता का ख्याल रहेगा. आईये जानते किसी को न्यूड सेल्फी नहीं भेजने के कारण.

Bad Boys Bad Dimand

1. जो लड़का आपकी रेस्पेक्ट करता हे वो आपसे कभी भी इस तरह की डिमांड नहीं करेगा और जो डिमांड करता हे वो आपके लायक नहीं हे.

2. अगर आप किसी को अपनी न्यूड सेल्फी भेजती हो तो आप खुद का शोषण कर रही हो, आपके मन में हमेशा डर बना रहेगा की कहीं यह सेल्फी गलत हाथों में ना चली जाए.

3. अगर कोई आपसे ज्यादा ही डिमांड करें तो अच्छा होगा की रिश्ते का अंत कर दे. यह आपको ज्यादा सशक्त महसूस कराएगा. खुद की निजता से बढ़कर आपके लिए कुछ नहीं हे.

4. अगर कोई आपसे सच्चा प्यार करते हे तो वह निजी समय में देखने का इन्तजार करेगा लेकिन कभी भी ऐसी घटिया डिमांड नहीं करेगा.

5. अगर आप किसी के बार-बार कहने पर उसे न्यूड सेल्फी भेज देते हे तो वह आपसे और ज्यादा डिमांड करेगा. यु समझ ले कभी ना थमने वाला तूफ़ान बन जायेगा वो आपके लिए और आप इससे मेंटली distrub हो जाएगी.

6. यदि केवल आप अपने पार्टनर के लिए ऐसा कर रही हे तो आप गलत कर रही हे. 10 बार सोचें.

7. क्या पता रात में वो 4-5 लड़कियों को ऐसा मेसेज करता हो और उसे यकीन हो 1 तो उसका कहा मानेगी. 

यह भी पढ़े क्या कोई लड़की आपके मेसेज का जवाब नहीं देती हे

8. अगर आप बहुत सुंदर हे तो वह दोस्तों में अपना फेक इम्प्रेशन ज़माने के लिए आपकी न्यूड सेल्फी तक दिखा सकता हे और फिर क्या होगा यह आप अच्छे से जानती हे.

9. अगर आपके पार्टनर का फोन कहीं ग़ुम गया और आपकी सेल्फी किसी के हाथ लग गई तो आपके लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकता हे.

10. क्या पता जिसे आपने सेल्फी भेजी हे अगर उसी के साथ आपकी लड़ाई हो जाए तो वह आपको ब्लैकमेल कर सकता हे. ऐसे में अगर सेल्फी वायरल हो गई तो इज्जत चली जाएगी.

अपनी इज्जत अपने हाथ में होती हे और आप अपनी इज्जत की मलिका हे.
किसी के भी कहने पर ऐसा न करें. आपको गलत निगाह से देखा जायेगा, आपसे ऐसी डिमांड भी की जाएगी लेकिन आप सतर्क रहें और एक सशक्त नारी का परिचय दे.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..