यह टाइटल पढ़कर ही आप के होश उड़ गए होंगे. एक-दो नहीं 600 से अधिक लड़कियों के साथ रात गुजारी हे इस क्रिकेटर ने. इस क्रिकेटर का नाम हे टिनी बेस्ट.
यह वेस्टइंडीज का खिलाडी हे और वेस्टइंडीज के लोग अपनी रंगमिजाजी के लिए जाने जाते हे. टोनी ने अपनी बायोपिक में इस बात का खुलासा क्या हे की उसने आज तक 650 लड़कियों के साथ सेक्स किया हे.

600 से अधिक
टोनी का दावा हे की उसने अब तक 600 से अधिक लड़कियों के साथ रात गुजारी हे. उन्होंने अपनी किताब में खुद को “वैश्या पुरुष” की उपाधि दी हे. इसका खुलासा टोनी ने अपनी बुक “माइंड द विंडो : माइ स्टोरी” में किया हे.

इसमें सहयोग देते थे साथी खिलाडी
टिनो ने यह भी बताया की इस काम में उसके साथी खिलाडी भी उसका साथ देते थे. अन्य लड़कियों के अलावा वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी कई बार रात गुजार चुके हे. 

यह भी पढ़े बच्ची को ऑटो से फैंक, माँ से किया गैंगरैप, बच्ची की मौत

जहां भी जाता लड़की के साथ सोता
टिनो ने लिखा की जब भी वह बेस्टइंडीज टीम के दौरे पर जाता तो वहां नई लड़की को डेट करता और फिर उसे साथ संबध बनाता था. उसके साथ सोने वाली लड़कियों की संख्या 600 से अधिक हे.

टिनो को लड़कियां बहुत पसंद हे
टिनो ने अपनी बुक में यह भी लिखा हे की उसे लड़कियां बहुत पसंद हे और वह महिलाओं को बहुत प्यार करते हे. ऐसा कैसा प्यार, एक-दो नहीं 600 के साथ. हद हे! उसके अनुसार वह एक काला, गंजे सिर वाला दुनिया सबसे सुंदर इंसान हे. इस बुक में उसने साथी क्रिकेटर के खुलासे भी किये हे. वह कहते हे ना “में तो डूबूंगा शबनम, तुझे भी साथ लेके”.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..