जानिए किस करने के ये तरीके various types of Kiss - Top.HowFN.com

जानिए किस करने के ये तरीके various types of Kiss

आजकल तो फिल्मों में किस आम बात है और वह जमाना भी नहीं रहा जब बॉलीवुड फिल्मों में पार्टनर्स के बीच किसिंग सीन दिखाने की जगह दो फूल मिलते हुए या दो पंछी उड़ते हुए दिखाए जाते थे। आज सिल्वर स्क्रीन ने किस को बहुत ही कॉमन बना दिया है।

आइये हम आपको बताने जा रहे हैं किस करने के बहुत से तरीके-
Read here various types of kiss. There are many types of kiss. Some of kiss types are french kiss, cheek kiss, hand kiss, vampire kiss, forehead kiss and many more.
French Kiss
फ्रेंच किस विश्व भर में अधिक popular है। इस किस का अर्थ है passion, desire और intimacy. इस में टंग का इस्तेमाल किया जाता है। इस किस का अर्थ हमेशा सेक्स से नहीं होता। यह दोनों पार्टनर्स के बीच प्यार की गहराई को भी बताती है। आजकल यह बॉलीवुड फिल्मों में आम बात है।

Cheek Kiss
सभी को यह किस बचपन में बहुत ही ज्यादा मिली होगी। यह बहुत ही आम बात है किसी भी बच्चे के गालों पर किस करना। किंतु आजकल यह किस आपकी पहली डेट के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Nose Kiss
अधिकतर यह किस माता-पिता अपने बच्चों को करते हैं। किंतु आपके लिए लिपकिस तक जाने का यह बेहतर तरीका हो सकती है। यह रिश्ते में विश्वास को दिखाती है।

Hand Kiss
यह किस लडकों द्वारा लडकियों के हाथ पर ही की जाती है। और वो भी किसी स्पेशल के हाथ पर की जाती है। यह उस महिला के प्रति प्रेम और सम्मान का भाव दिखाती है।

Vampire Kiss
यह किस आप अपने पार्टनर की गर्दन पर करते हैं। इसमें आप पार्टनर की नैक पर सॉफ्ट बाइट लेते हैं।

Earlobe Kiss
इसमें आप अपने पार्टनर के इयरलोब को अपने होठों के बीच लेकर उस पर दांतों से हल्की सी बाइट लेते हैं। यह वैम्पायर किस की तरह ही है। वैम्पायर किस में आप अपने पार्टनर की गर्दन पर हलकी सी बीते लेते हैं और इयरलोब किस में earlobe पर।

Nibble Kiss
इस किस में आप अपने पार्टनर के जिस भी बॉडीपार्ट पर किस कर रहे होते हैं, उस हिस्से को अपने दांतों से हल्का सा काट लेते हैं।

Eyelid Kiss
यह किस फोरहेड किस करने के बाद का स्टेप है। एक स्वीट टच के साथ यह आपको रोमांस से भर देती है। इसमें आप अपने पार्टनर की पलकों पर किस करते हैं, जिससे पार्टनर को अच्छा महसूस होता है।

Forehead Kiss
यह किस सभी को पसंद है। जब भी आप किसी को यह किस करते हैं तो वह खुद को बहुत ही खास महसूस करता है।

0 Response to "जानिए किस करने के ये तरीके various types of Kiss"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel