India rape victims picture rape victim movie rape victims crime scene photos rape victims stories statistics desi victim symptoms rapping video hotline 
एक महिला ने कथावाचक बताने वाले एक व्यक्ति पर सम्मोहित कर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस बीच, विक्टिम महिला के साथ आरोपी का एक वीडियो भी वायरल हो गया है।
पति और बच्चों को मरवाने की देता था धमकी... crime scene photos stories
  • - विक्टिम महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अगस्त 2016 में उसने कथावाचक ललितानंद से अपने घर में भागवत कथा कराई थी। इस दौरान ललितानंद ने उसे सम्मोहित कर उसके साथ रेप किया। 
  • - रेप के बाद आरोपी ने उसके पति-बच्चों(teen boys -girls) को मरवाने की धमकी देकर उससे चुप रहने को कहा। इसी वजह से वह इतने समय तक शांत रही। 
  • - महिला का आरोप है कि करीब दो-तीन महीने बाद ही ललितानंद ने उसके पति को घर से बाहर निकाल दिया था और फिर वह वहीं रहने लगा था। इस दौरान शराब के नशे वह उसकी पिटाई भी करता रहा। 
महिला से हड़प लिए 10 लाख रुपए के जेवर - महिला ने ललितानंद पर करीब 10 लाख रुपए के जेवर व रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया है। - महिला ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले आरोपी ललितानंद फरार हो गया। - शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम को FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। - बल्लभगढ़ महिला थाना इंचार्ज आशा रानी ने बताया कि आरोपी का जो पता बताया गया था, वह वहां नहीं मिला। उसकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..