drunk man rapes his old mother- पंजाब के फिरोजपुर में रिश्तों को कलंकित करने का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर यकीनन आपका इंसानियत से विश्वास उठ जाएगा.
यहां नशे में धुत एक युवक ने अपनी 70 साल की बुजुर्ग मां का ही रेप कर दिया. मां-बेटे दोनों एक ही घर में रहते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बुजुर्ग महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह शौच के लिए गई थीं, उसी दौरान उसके बेटे ने उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बुजुर्ग पीड़िता ने बताया कि घटना के वक्त उनका बेटा नशे में था.

अपने बेटे की इस हरकत से आहत महिला ने उसे सजा दिलाने का फैसला किया. पीड़िता ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने फौरन पीड़िता का मेडिकल करवाया. मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ रेप की पुष्टि हुई. जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने इस बारे में कहा,

आरोपी बेटे पर रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताते चलें कि पंजाब में अधिकतर युवा नशे की जद में इस कदर घिरे हुए हैं कि कई बार यह मुद्दा चुनावों में सर चढ़कर बोलता है, लेकिन नतीजा हर बार सिफर ही रहता है. 70 साल की बुजुर्ग के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत से इलाके के लोग सकते में हैं.

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..