जियो के सरप्राइज ऑफर अप्रैल तक बढ़ाया jio surprise offer April FREE


How to get jio prime membership - जियो ने अपनी प्राइम मेंबरशिप स्कीम रिजस्टर करवाने के आखिरी दिन लोगों को बड़ा सरप्राइज दिया. शानदार रिस्पॉन्स के चलते जियो प्राइम मेंबरशिप स्कीम को 15 अप्रैल तक बढ़ाया दिया गया है. रिलायंस जियो अपने प्राइम मेंबरशिप वाले ग्राहकों के लिए एक और धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. जियो वेलकम ऑफर और जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद इस बार आए ऑफ़र का नाम है 'जियो समर सरप्राइज' स्कीम. इस स्कीम में भी प्राइम मेंबर्स को तीन महीने तक फ्री 4G डेटा मुफ्त दिया जा रहा है. जानिए तीन महीने फ्री 4G डेटा के लिए क्या करना होगा आपको...

1. एक्सटेंड हुई डेट: Jio extends Prime membership

सबसे पहले तो जियो ने प्राइम मेंबर बनने की आखिरी डेट 31 मार्च को बढाकर 15 अप्रैल कर दिया है. यानी के अब आप 15 अप्रैल तक जियो के प्राइम मेंबर बनने के लिए अप्लाई कर सकते हैं. बता दें कि रिलायंस जियो के मुताबिक अब तक 7.2 करोड़ लोग इसके प्राइम मेंबर्स बन चुके हैं.

2. किनके लिए है ये ऑफर:

बता दें कि जियो की ' समर सरप्राइज स्कीम' सिर्फ उन लोगों के लिए है जो 15 अप्रैल से पहले जियो के प्राइम मेंबर बन जाएंगे. बता दें कि जियो ने वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर को एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक बढ़ाने के लिए 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ऑफर की थी. जो ये नहीं लेते उनके लिए 15 अप्रैल से जियो की सर्विसेज पेड हो जाएंगी.

3. क्या है ऑफर:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने शुक्रवार को जियो प्राइम मेंबर्स को तोहफा देते हुए कहा कि जियो का समर सरप्राइज सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए ही है. जो प्राइम मेंबर्स 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे ज्यादा अमाउंट का रिचार्ज करा लेंगे उन्हें अगले तीन महीने तक 4G डेटा पहले की ही तरह मुफ्त मिलता रहेगा.

4. क्या है इस ऑफर का मतलब:

इस ऑफर के लिए आपको प्राइम मेंबर बनने के बाद फर्स्ट रिचार्ज ही 303 रुपए या उससे ज्यादा का कराना होगा. जो लोग पहले से प्राइम मेंबर हैं वो भी इतना ही रीचार्ज कराकर अगले तीन महीने तक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. ये सिम आपको 99 रुपए में खरीदनी होगी.

इस रीचार्ज के जरिए ग्राहक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिल रही सुविधाओं को जारी रख सकेंगे. इसके तहत उन्हें अनलिमिटिड फ्री कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस, जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और प्रतिदिन 1 जीबी का 4जी इंटरनेट मिलेगा.

जियो के सरप्राइज ऑफर पर बोले लोग,'15 दिन की और मौज'जियो के सरप्राइज ऑफर पर बोले लोग,'15 दिन की और मौज'रिलायंस जियो ने इंटरनेट डाउनलोड स्पीड के मामले में सभी कंपनियों को पछाड़ारिलायंस जियो ने इंटरनेट डाउनलोड स्पीड के मामले में सभी कंपनियों को पछाड़ारिलायंस जियो के आने से टेलीकॉम सेक्टर में आया ये बड़ा बदलावरिलायंस जियो के आने से टेलीकॉम सेक्टर में आया ये बड़ा बदलावमुकेश अंबानी का बड़ा एलान, अब 31 मार्च तक रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं फ्रीमुकेश अंबानी का बड़ा एलान, अब 31 मार्च तक रिलायंस जियो की सारी सुविधाएं फ्रीयूजर्स के दंगल में जियो का धोबी पछाड़, वॉट्सएप-फेसबुक जैसी दिग्गज कंपनियां भी रह गई पीछेयूजर्स के दंगल में जियो का धोबी पछाड़, वॉट्सएप-फेसबुक जैसी दिग्गज कंपनियां भी रह गई पीछे

5. प्राइम मेंबर्स को सुविधा लेकिन बाकी का भी रखेंगे ख्याल:

रिलायंस ने साफ़ कर दिया है कि वो भविष्य में भी प्राइम ग्राहकों के लिए ऑफर्स लेकर आएगी. हालांकि कंपनी ने ये भी साफ़ कर दिया है कि जो ग्राहक प्राइम मेंबर नहीं हैं और पेड सर्विसेज पर शिफ्ट हो रहे हैं उन्हें भी किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. बता दें कि जिन ग्राहकों के पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है उन्हें अप्रैल से ही फ्री डेटा नहीं मिलेगा. कोई रीचार्ज कराने के बाद ऑफर के मुताबिक ही डेटा मिलेगा.

0 Response to "जियो के सरप्राइज ऑफर अप्रैल तक बढ़ाया jio surprise offer April FREE"

Post a Comment

Thanks for your valuable feedback.... We will review wait 1 to 2 week 🙏✅

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel