ब्रेकअप बहुत ही दर्दनाक होता हे, हमें तोड़ कर रख देता हे. ना जाने हम कितनी ही रातें रोते हुए गुजारते हे, हर पल उसके बारे में सोचते हे, उसने ऐसा क्यों किया होगा. दिल बहुत रोता हे जब ब्रेकअप होता हे. लेकिन आखिर में हम इससे उबर जाते हे और आगे बढ़ने लगते हे.
लेकिन फिर एक दिन अचानक से आपकी पुरानी गर्लफ्रेंड आपकी लाइफ में वापिस आने का फैसला करती हे, हो सकता हे वो अपने किये के लिए माफ़ी भी मांगे. आपको भी लगेगा की यह तो ख़ुशी की बात हे. आपकी फीलिंग्स फिर से जाग जाएगी. लेकिन यह सब करने से पहले 5 reason हे जिनके बार में जरुर सोच लेना.

5 Reason Never Get Back With Your X


1. याद करना उसने आपसे रिश्ता क्यों तोड़ा था. उसके आने से आपको खुशनुमा सा अहसास हो लेकिन उन बुरी यादों का क्या. दर्द को कभी भी ना भूलें, क्योंकि जब वो वापिस आता हे तो बहुत ज्यादा तकलीफ देता हे और वो आपको तोड़ कर रख देता हे.

2. ब्रेकअप के टाइम आपने बहुत टेंशन, दर्द और डिप्रेशन महसूस किया होगा. उसके आने के फैसले से स्टार्ट में वो गायब हो जाए लेकिन ऐसा लम्बे टाइम तक नहीं रहेगा और एक बार फिर आपको अहसास होगा की अपनी X से बात करना बदतर हो रहा हे. 

यह भी पढ़े ऑनलाइन खरीददारी से पहले यह बातें ध्यान रखें

3. दिल तोड़ने के साथ-साथ विश्वास भी टूट जाता हे. जिसने एक बार ऐसा किया उसे फिर से ऐसा करने से कौन रोक पायेगा. यह सब बातें आपके दिमाग में चलती रहेगा जिससे आपका उस पर विशवास करना मुश्किल होगा.

4. आप उससे बेहतर के हकदार हे. कोई ऐसा जो कभी आपका साथ ना छोड़े. जीवन की हर मुश्किल में आपका साथ दे. कोई ऐसा जो दिल ही दिल में माने की उसे आपका साथ जीवन में एक बार ही मलेगा. यदि वो ऐसा मानता हे तो वह विश्वसनीय हे.

5. दुनिया बनाने वाले ने भी तो हमारे लिए कुछ सोचा होगा. आपकी लाइफ में उससे भी अच्छी कोई आएगी. अगर आप कोशिस करोगे तो सब आसान हो जायेगा. क्या पता कोई ऐसा हो जो इस दर्द से गुजर चूका हो और उसे आपके साथ की जरूरत हो.

आखिर में...

“जब हम उसे खो देते हे, जिसे हम खोना नहीं चाहते तो यकीन मानिए उपरवाला हमारी जिंदगी में उस शख्स को भी लाता हे जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की थी”.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..