कुछ जगह समाज आज भी महिलाओं के लिए एक श्राप ही हे. आज भी जो महिला कुंवारी हे या जिसने अब तक अपनी वर्जिनिटी नहीं खोई हे वो पवित्र हे और जिसने खोई वो पवित्र नहीं हे. यह लोगों की घटिया मानसिकता को दर्शाता हे. आज भी अलग-अलग देशों में वर्जिनिटी के लिए अजीबोगरीब मान्यताएं हे.Virgin girlfriend ke sath pehla sex ki kahani Virgin test ki
1. पानी में सांस रोकना
भारत के कुछ समुदायों में औरत के लिए एक अजीब सी परीक्षा का रिवाज़ है. औरत को पानी के अन्दर तब तक सांस रोकनी होती है, जब तक कोई सौ कदम चलता है. अगर वो ऐसा करने में कामयाब होती है, तो उसे पवित्र मान लिया जाता है.

2. चादर पर खून
शादीशुदा जोड़े के बिस्तर पर सफ़ेद चादर बिछायी जाती है. अगली सुबह घर के बड़े आकर उस चादर पर खून के निशान ढूंढते हैं. कमरे के बाहर समुदाय के लोग इंतज़ार कर रहे होते हैं, उन्हें वो चादर दिखाई जाती है. यदि चादर पर खून मिला. तो मान लिया जाता है कि लड़की वर्जिन है.
loading...


3. आँखों को देखकर बताना
दक्षिण अफ्रीका में लड़की की वर्जिनिटी जांचने के लिए उसकी आँखों में देखा जाता हे. उसकी आँखों में मासूमियत के आधार पर उसे वर्जिनिटी का सर्टिफिकेट दिया जाता हे. 

यह भी पढ़े कहानी बूढी अम्मा की चाह

4. टू फिंगर टेस्ट
इसमें महिला की योनी में दो ऊँगली डालकर उसकी वर्जिनिटी का पता लगाया जाता हे. अगर इस आधार पर वो वर्जिन नहीं हे तो उसे “मैली दुल्हन” कहा जाता हे.

5. जिंदा दफन करना
रोम में 30 से पहले अपनी वर्जिनिटी खोने पर उन्हें जिंदा दफन कर दिया जाता था.

यह अजीब सी और खतरनाक मान्यताएं आज भी अलग-अलग देशों में कायम हे. सच तो यह हे की लड़की की योनी को देखकर कोई भी डॉक्टर यह नहीं बता सकता हे की उसने पहले सेक्स किया हे या नहीं. वर्जिनिटी के आधार पर किसी का चरित्र आंकना गलत हे.Mera Pehla Pyaar Aur Pehla Sex Experience

Que.Ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..