कई बार Life में ऐसा होता हे की आपके दोस्त ही आपके दुश्मन बनने लगते हे. वे दोस्त ही आपके Relation को बर्बाद करने लगते हे. Relationship के बाद इंसान बदल जाता हे यह सच हे. उसे अपने Friends और Partner में संतुलन रखना पड़ता हे और जब ऐसा नहीं हो पाता हे तो आपके दोस्त ही उस Relation को खत्म करने में लगते हे. आईये कुछ ऐसे Signs के बारे में जानते हे जो बताते हे की आपके दोस्त किस तरह आपके Relation को खत्म करने में लगे रहते हे.

Signs Your Friends Are Ruining Your Relation

1. जब आपके दोस्त कहने लगे की आप जिसके साथ डेट कर रहे हे वो सही नहीं हे. कई बार ऐसा होता हे की आपकी पसंद आपके दोस्तों को पसंद नहीं आती तो वे ऐसा करते हे. आपसे दूर करने के लिए ऐसी Comment करते हे और कहते हे की आपकी च्वाइस गलत हे.

2. अगर आपके दोस्त आपसे सही से बात ना करें और आपको उतना प्यार ना दे जितना देना चाहिए तो मान लीजिये वे आपके Partner को पसंद नहीं करते हे.

3. जब आपके दोस्त आपसे कहने लगे की भाई इस बार की च्वाइस पहले से बेकार हे. यह कहकर वे Indirectly आपको आपके Partner से दूर करना चाहते हे.

4. कुछ दोस्त आपके Partner से तमीज से बात नहीं करते हे या उसके साथ Hangout करना पसंद नहीं करते हे तो इससे वे यह साबित करते हे की वे आपको उसके साथ देखना नहीं चाहते. 

यह भी पढ़े A.C. से होने वाले 7 नुकसान

5. कई बार आपके दोस्त आपको साइड में रखकर खुद सेट हो जाते हे, या उसके साथ Flirt करने की कोशिश करके उसके केरेक्टर को लूज बताते हे.

यह सभी Signs यह बताते हे की आपके दोस्त आपकी Partner को पसंद नहीं करते हे, क्योंकि हर एक Friend कमीना होता हे.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..