शास्त्रों के अनुसार सेक्स करने का सही टाइम क्या हे Time For Night - Top.HowFN.com

शास्त्रों के अनुसार सेक्स करने का सही टाइम क्या हे Time For Night

सेक्स हर किसी की जिंदगी का सबसे आनदं वाला पल हे चाहे वो स्त्री हो या पुरुष. शास्त्रों में भी इसकी व्याख्या की गई हे. सन्तान पैदा करने के लिए सेक्स बहुत जरुरी हे. आज की इस पोस्ट में, में आपको बताऊंगा की रात के किस टाइम सेक्स करना उचित हे और इसके क्या फायदे हे.

रात्री में सेक्स का सही टाइम क्या हे??
शास्त्रों के अनुसार रात का पहला पहर सेक्स के लिए उचित हे. रात का पहला पहर घड़ी के अनुसार 12 बजे तक रहता हे. एक मान्यता यह भी हे की जो सेक्स रात के प्रथम पहर में किया जाता हे उसके परिणामस्वरूप जो सन्तान पैदा होती हे, उसे भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता हे.

loading...
प्रथम पहर में सेक्स करने का क्या फायदा हे??
प्रथम पहर में सेक्स के दोरान पैदा होने वाली सन्तान धार्मिक, अनुशासित, संस्कारवान, आज्ञाकारी, माता-पिता से प्रेम करने वाली होती हे. चूँकि ऐसी संतानों को शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता हे. इसलिए वे लम्बी आयु जीते हे.

यह भी पढ़े इन 4 तरह की स्त्रियों से नहीं करनी चाहिए शादी

प्रथम पहर में सेक्स का क्या महत्व हे??
धार्मिक मान्यता के अनुसार प्रथम पहर के बाद राक्षस पृथ्वी के भ्रमण पर निकलते हैं और उस दोरान अगर सेक्स किया जाता हे तो उससे प्राप्त सन्तान में भी राक्षसों जैसे गुण आ जाते हे. इसके चलते वो सन्तान माता-पिता और बुजुर्गों की अवमानना करने वाली, भोगी, अनेतिक, अधर्मी, असत्य का पक्ष लेने वाली होती हे.

0 Response to "शास्त्रों के अनुसार सेक्स करने का सही टाइम क्या हे Time For Night"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel