कालाधन पर मोदी के तेवर सोचने पर मजबूर कर देंगे BlackMoney - Top.HowFN.com

कालाधन पर मोदी के तेवर सोचने पर मजबूर कर देंगे BlackMoney

कल मोदीजी ने गोवा में जो भाषण दिया हे उस हिसाब से तो अब कालाधन वालों की हालत और खराब होने वाली हे. मोदी ने यंहा तक कह दिया हे की जो मुझे नहीं पहचानते थे वो अब पहचान ले. इससे मोदी का सीधा संकेत हे की अब वे रुकने वाले नहीं हे.

मोदी ने यह भी कहा की मेरे दिमाग में कई Project हे, 70 साल का लुटा पैसा बाहर निकलवा दूंगा और सारा कच्चा चिट्ठा बाहर आएगा. अगर इसके बाद भी में गलत निकला तो आप चोराहे पर मुझे सज़ा दे सकते हे.

मोदी ने कहा की जो लोग 2-G घोटाले, कोयला घोटाले में लिप्त थे वे भी आज 4000 बदलवाने लाइन में लगे हुए मिले हे. यह कटाक्ष राहुल गाँधी पे था, क्योंकि हाल ही में उन्होंने 4000 के नोए Exchange करवाए हे.

मोदी ने कहा की मेने देश के लिए परिवार छोड़ा और पूरा जीवन देश सेवा के लिए लगाऊंगा. आज आपको तकलीफ हो रही हे, लेकिन कल आपको इस बात पर ख़ुशी भी होगी की Black Money बाहर आ रही हे. कई सारे लोग पकड़े जा चुके हे, करोडो नोट नदी में मिल रहे हे तो, बहुत सारे जलाये जा रहे हे. 

यह भी पढ़े शाहरुख़ खान की जीवनी

मोदी ने कहा की सपनों का भारत बनाने के लिए 50 दिन सहयोग कीजिये. अगर उसके बाद फैसला गलत निकले तो हर सज़ा के लिए तैयार हूँ. करप्शन के खिलाफ अभी कई Project दिमाग में हे.

सच में इस बार देश को एक अच्छा PM मिला हे. जिसकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी. मोदी ने कहा की बहुत से लोग मेरे विरोध में हे, उझे प्रेशर झेलना पड़ेगा, गालियाँ सुननी पड़ेगी लेकिन में अपने निर्णय पर अडिग हु.

आप सब से मेरा अनुरोध हे की देश सेवा में अपना योगदान दे. बुजुर्गों और दिव्यांगो की मदद करें. हम तो फिर भी लाइन में खड़े हे, बैंक के कर्मचारी कोई अपनी शादी रोक कर आया हे, तो कोई बीमार हे तो भी आया हे, किसी की माँ का ऑपरेशन हे तो भी आया हे. एक बार फिर इस देश के लिए हमें आगे आना हे.

जय हिन्द, जय भारत. वन्देमातरम. भारत माता की जय. अगर आप मुझे सहमत हो तो कमेन्ट में भारत माता की जय जरुरु लिखें.

0 Response to "कालाधन पर मोदी के तेवर सोचने पर मजबूर कर देंगे BlackMoney"

Post a comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel