स्वतंत्र महिला महिला को लुभाना आसान नहीं होता हे. उसका हर जगह अपना अलग ही पक्ष होता हे. एक स्वत्रंत महिला आपके साथ तभी जिंदगी बिताएगी क्योंकि उसे आपके साथ रहना पसंद हे ना की उसे आपकी जरूरत हे. वो चीजों को खुद सम्भाल सकती हे यह उसका मानना होता हे और उसकी सोच भी एक दम खुली होती हे. यह उतना ही मुश्किल हे जितना मुश्किल किसी भी लड़की को पटाना होता हे. आईये जानते हे की एक स्वतंत्र महिला महिला को कैसे लुभाते हे. 


Attrect Freedom Woman Tips

1. उसकी गोपनीयता में दख़ल ना दे

स्वतंत्र महिला की गोपनीयता में दखल ना दे. उसे अपना निजी स्थान अच्छा लगता हे इसलिए आप उसे वाही स्थान दे तो कुछ बात बन सकती हे.

2. उस पर हावी ना हो (Note Forsing)अगर आप सोचते हे की आप एक Perfect इंसान हे और महिला पर हावी होने का प्रयास करते हे तो आप कभी सफल नहीं हगो सकते. स्वतंत्र महिला महिला के विचार अन्य महिलाओं से अलग होते हे, उसे बराबरी का दर्जा दे और उसके निर्णयों का सम्मान करें. तब ही वो आपकी बनेगी.

3. बात करते समय अपनी बातों पर ध्यान रखें
जब आप एक स्वतंत्र महिला से बात करते हे तो अपने हर शब्द पर ध्यान दे. किसी भी Topic की हद से ज्यादा व्याख्या ना करें. उसे यह महसूस ना होने दे की वो आपसे कम बुद्धिमान हे.

4. खुद भी स्वतंत्र बने (Make Freedom)
स्वतंत्र महिला चाहती हे की उसका पति भी उसकी तरह बने. अगर आप खुद को किसी और पर आश्रित और Unsafe दिखायेंगे तो आपको Ignore करेंगी.

5. उसकी तारीफ़ करें
एक स्वतंत्र महिला को कभी भी सुधारने या उसको Perfect करने का प्रयास ना करें. वह पहले से Perfect होती हे इसलिए उसी तारीफ करे उसे ज्यादा अच्छा लगेगा.

6. खुद को Confidence में रखें
अपने अंदर का Confidence बाहर लायें. स्वतंत्र महिला को आत्मविश्वास से भरपूर बंदे अच्छे लगते हे. अपने अंदर की प्रतिभा को विकसित करें. आप जितने ज्यादा कुशल होंगे वो आप को उतना ही पसंद करेगी.

यह भी पढ़े कहानी अपने ही गिराते हे अपनों को

7. उसकी बातों को सुने उसकी बातों को अच्छे से सुने, क्योंकि वो आपसे कभी भी उस Topic पर Question पूछ सकती हे. इसलिए उसकी बातों को आराम से सुने.

8. रोमांटिक बने
आप रोमांटिक बने, वो आपको ज्यादा पसंद करेगी. लेकिन Oversmart ना बने.

check que?.ans

इस कमेंट्स बॉक्स में आपके मन में कोई सवाल हो तो पूछे उचित जवाब देने का हमारा प्रयास रहेगा..